बॉलीवुड

हिमांशी खुराना ने रचा इतिहास, बनी ‘टाइम्स स्क्वायर’ पर नज़र आने वाली पहली पंजाबी एक्ट्रेस

बिग बॉस की एक्स प्रतियोगी हिमांशी खुराना के खाते में हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि दर्ज हुई है. हिमांशी खुराना ने वो काम कर दिखाया है जो आज तक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कोइ और एक्ट्रेस नहीं कर पाई है. बता दें कि, हाल ही में अमेरिका के विश्व प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर पर हिमांशी खुराना की तस्वीर लगी थी और ऐसे में जब यह बात हिमांशी को पता चली तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा.

बता दें कि, हिमांशी खुराना बिग बॉस के पिछले सीजन में खूब सुर्खियां बटोर चुकी थी. वे बिग बॉस की सबसे चर्चित प्रतियोगियों में शुमार थी. वहीं वे पंजाब की एश्वर्या राय के नाम से भी जानी जाती है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक ख़ास जानकारी साझा की है. उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करने के साथ ही एक वीडियो भी साझा किया है.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली हिमांशी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर और वीडियो को साझा किया है. हिमांशी पंजाब की पहली एक्ट्रेस बनी है जो ‘टाइम्स स्क्वायर’ के बिलबोर्ड (New York Time Square Billboard) पर देखने को मिली है. एक्ट्रेस ने यह खुशी अपने तमाम फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है.

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री हिमांशी ने एक वीडियो साझा किया है. जिसमें अमेरिका के प्रिसद्ध ‘टाइम्स स्क्वायर’ के बिलबोर्ड पर हिमांशी देखने को मिल रही है. पंजाबी सिनेमा के इतिहास में अब तक ऐसा नहीं हुआ है जब कोई अभिनेत्री न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड का हिस्सा बनी हो. हालांकि अब यह कारनामा ख़ूबसूरत और चर्चित हिमांशी खुराना ने कर दिखाया है.

अपना वीडियो साझा करते हुए हिमांशी ने लिखा है कि, ”निकले थे कुछ लोग मेरी शख्सियत बिगाड़ने…जिनके किरदार खुद मुरम्मत मांग रहे थे. लुधियाना से न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर तक. साथ ही उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में खुद को देखकर मेरा दिल खुशियों से भर गया है और इसके लिए मैं भगवान का, मेरे पर‍िवार, मेरे फैंस, टीम और दोस्तों का धन्यवाद करती हूं.


हिमांशी खुराना इस समय खुद को काफी गौरवांवित महसूस कर रही है. उनके चाहने वालों से भी उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही है. उनकी इस खुशी में उनके बॉयफ्रेंड और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी आसिम रियाज भी शामिल हुए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खुशी जाहिर की है.


हिमांशी के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका नया गाना ‘सूरमा बोले’ आया है. उनके इसी गाने से जुड़ी फोटो टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर नज़र आ रही है.

सोशल मीडिया पर भी हिट है हिमांशी…

हिमांशी जितनी ख़ूबसूरत नज़र आती है, उतनी ही तगड़ी उनकी फैन फॉलोइंग भी है. इंस्टाग्राम पर हिमांशी को करीब 80 लाख लोग फॉलो करते हैं. वे आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती है.

Back to top button