बॉलीवुड

राजमहल में राजाओं की तरह रहते हैं रजनीकांत के दामाद, देखें आलीशान घर की ख़ूबसूरत तस्वीरें

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध सितारों में अभिनेता धनुष का नाम भी शुमार है. धनुष ने बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा नाम कमाया है. साऊथ में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में हैं. यह बहुत कम ही लोग जानते है कि धनुष का पूरा नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है. साथ ही आपको बता दें कि, धनुष दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारे माने जाने वाले रजनीकांत के दामाद भी है.

धनुष ने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में शानदार फ़िल्में दी है, जबकि बॉलीवुड में भी वे जल्द कदम रखने जा रहे हैं. धनुष सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय और हिट है. वे आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, जबकि कई बार उन्होंने तस्वीरों में अपने शानदार घर की झलक भी दिखाई है. तो आइए आज आपको धनुष के शानदार घर की ख़ूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं…

धनुष ने अपना घर काफी शानदार तरीके से सजाया है. घर को देखते ही ख़ूबसूरती साफ़ नज़र आती है. अभिनेता ने अपने घर के कुछ हिस्सों में वुडेन से फ्लोरिंग करा रखी है. तस्वीरों में पीछे की ओर वुडन की वॉल, सोफा सेट नज़र आ रहा है.

धनुष के घर के ड्राविंग रूम पर नजर डालें तो वह भी काफी ख़ूबसूरत नज़र आता है. धनुष के घर में ब्राउन कलर के कवर के साथ सोफा सेट रखा हुआ है. जबकि घर की कुछ दीवारों पर ख़ूबसूरत पेंटिंग्स लगी हुई है.

तस्वीरों को देखकर यह साफ़ जाहिर होता है कि, धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या किताब पढ़ने के काफी शौकीन है. उनके घर में कई किताबें रखी हुई है.अक्सर दोनों किताबें पढ़ते हुए देखें जाते हैं. ऐश्वर्या अपने बेटे के साथ सोफे पर बैठी हुई है और उनके पीछे किताबों की शेल्फ आपको देखने को मिल जाएगी.

धनुष के घर की बालकनी में सीधे सूरज का प्रकाश आता है. बालकनी काफी ख़ूबसूरत है और इसमें अभिनेता ने हरियाली को भी जगह दी है. साथ ही बालकनी में ग्लास की रेलिंग है और वहां कुर्सी भी रखी हुई है.

घर के लॉन एरिया की बात की जाए तो वह भी देखने में आंखों को काफी सुकून देता है. घर के लॉन एरिया में ऐश्वर्या योगा करते हुए नज़र आ रही है. लॉन में कई लाभदयक पेड़-पौधे भी लगे हुए हैं.

 

धनुष और ऐश्वर्या ने अपने घर में मन को मोह लेने वाला मंदिर भी बनाया है. घर के मंदिर को देखकर उससे नज़रें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाएगा.

बाहर से देखने पर धनुष का घर किसी फाइव स्टार होटल की तरह नज़र आता है. सफ़ेद रंग में रंगा यह घर काफी ख़ूबसूरत लग रहा है.

धनुष और ऐश्वर्या का घर अंदर और बाहर दोनों ही तरफ से काफी ख़ूबसूरत नज़र आता है.

28 जुलाई 1983 को जन्मे 37 वर्षीय धनुष ने 20 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या संग 18 नवंबर 2004 को सात फेरे लिए थे. यह शादी काफी ख़ास और सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच तमिल रिवाज के अनुसार संपन्न हुई थी.

आज दोनों के चार बच्चे यात्रा राजा, लिंगा राजा, यात्रा और लिंगा धनुष हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो धनुष की आगामी फिल्म करनान है. यह फिल्म 9 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है. वहीं वे जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी एंट्री लेने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी की है. तीनों ही कलाकार इस फिल्म में अहम रोल में नज़र आने वाले हैं. फिल्म पहले 14 फरवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

Back to top button