बॉलीवुड

माँ को याद करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा बेहद ही इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आपकी भी आँखें हो जाएगी नम

24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी का देहांत हो गया था. आज उनकी तीसरी पुण्य तिथी है. श्री देवी की मौत अकस्मात ही हुई थी. उनके जाने का सदमा हर किसी को हुआ था. इसके साथ ही उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. श्री देवी को दो बेटिया है. जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर. श्री देवी के एक दम से जानें का इन दोनों पर भी काफी गहरा प्रभाव पड़ा था.

आज तीसरी पुण्यतिथि के मौके पर उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को याद किया है. जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के लिए एक खास नोट शेयर किया है और अपनी माँ को याद किया है. जाह्नवी द्वारा शेयर किये गए इस नोट की काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से माँ के नाम इस पोस्ट को शेयर किया है. आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह अपने अकाउंट से अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती है.

जाह्नवी कपूर ने अपने नोट में माँ के लिए लिखा, ‘मैं आपसे प्यार करती हूं मेरी लब्बू. आप दुनिया में सबसे अच्छी हो.’ इस नोट के साथ ही अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘आपको याद करती हूं’ सोशल मीडिया जाह्नवी का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के फैंस भी उनके इस नोट को काफी लाइक और इमोशनल कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


आपको बता दें कि श्रीदेवी ने अपने 51 साल के लम्बे फिल्मी करियर में तकरीबन 300 फिल्मों में काम किया था. आखिरी बार वह फिल्म ‘मॉम’ में नज़र आई थी. जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था. उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘जूली’ थी. इसके साथ ही वह वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में वह कैमियों रोल में नज़र आई थी.

श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया था. 2013 में भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया था. हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के नाम से पहचाने जाने वाली श्रीदेवी ने पाँच फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये है. 1980 और 1990 के दशक में श्रीदेवी सबसे अधिक वेतन प्राप्त करने वाली अभिनेत्रयों में शुमार थीं, और उन्हें उस युग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री माना जाता था.

बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी ने दुनिया को भले ही अलविदा कह दिया हो, मगर श्रीदेवी हमारे बीच उनकी यादें के जरिये हमेशा जिन्दा रहेगी. वही अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रेंट की तो वह जल्द फिल्म रूही में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

Back to top button