बॉलीवुड

रवीना टंडन की शादी को पूरे हुए 17 साल पति के साथ यूं मना रही है सालगिरह , देखें तस्वीरें

‘टिप-टिप बरसा पानी वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी शादी के 17 साल पूरे कर लिए है. रवीना ने साल 2004 को अनिल थडानी से शादी की थी. आज उनकी शादी को 17 साल हो चुके है, पर आज भी दोनों का प्यार जवान बना हुआ है. इस खास अवसर पर अभिनेत्री ने अपने पति के साथ अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि अभिनेत्री आज भी बेहद ही खूसबूरत है.

शेयर की गई सभी फोटो में वह अपने पति अनिल थडानी के साथ अलग-अलग जगह नजर आ रही हैं. इनमें से कुछ फोटोज रवीना टंडन की शादी की भी है. अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, आज और हमेशा का साथ. इसके बाद लिखा, बहुत से जीवन उनके साथ गुजारने हैं, तुम्हारी सदा के लिए. आपको बता दें कि रवीना टंडन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. उनेक फेन्स को यह तस्वीर काफी अच्छी लग रही है. अब तक रवीना की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

आपको रवीना की जिंदगी से जुड़ी एक सच्चाई शायद ही पता होगी. रवीना टंडन के पति अनिल थडानी ने रवीना से दूसरी शादी की थी. इससे पहले उन्होंने नताशा सिप्पी से शादी की थी, जो कुछ वक्त बाद ही टूट गई थी. वहीं रवीना टंडन ने भी अक्षय कुमार से सगाई कर ली थी.

दोनों की सगाई भी टूट गई थी. इसके बाद रवीना बेहद ही अकेली सी हो गई थी. इसी दौरान उनकी जिंदगी में अनिल आए. अनिल ने रवीना को उनके बर्थडे के दिन शादी के लिए प्रपोज किया था. रवीना ने अनिल को हाँ कह दिया था उसके बाद उस कपल ने शायद कर ली थी. 2004 से लेकर अब तक ये कपल पूरी तरह से एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए है.

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत 1991 में आई फ़िल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई थी. उसके बाद वर्ष 2004 में उनकी फिल्मे आई ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’ और ‘लाडला’ जिसने उनेक नाम को और चमका दिया.

उसके बाद ‘इम्तिहान’ और ‘अंदाज अपना अपना’, फिल्मे आई जोकि काफी सफल रही थी. 1996 में ‘खिलाडियों के खिलाडी’ और ‘जिद्दी’ यह फिल्मे भी शानदार रही. वर्ष 1998 में रवीना ने कई फिल्मों में काम किया जिनके नाम है, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘विनाशक’, ‘परदेशी बाबू’ और ‘आंटी नम्बर 1’. लेकिन ये सभी फ़िल्में ज्यादा नहीं चल पाई. काम की बात करें तो रवीना बहुत जल्द संजय दत्त और यश के साथ एक फिल्म में दिखाई देने वाली है.

Back to top button