मौलवी साहब ने माइक ऑफ नहीं किया और चले गए सोने, फिर जो सुनाई दिया वह बड़ा मजेदार था, देखें Video

सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार चीजें वायरल होती रहती है। अभी कुछ दिनों पहले ही स्वेता नाम की एक लड़की का ऑडियो वायरल हो रहा था। इसमें लड़की अपनी ऑनलाइन मीटिंग के बाद अपना माइक ऑफ करना भूल जाती है। बाद में जब वह अपनी सहेली से पर्सनल बातें कर रही होती है तो वह सभी को सुनाई देती है। अब ऐसी ही मजेदार गलती मौलवी साहब से भी हो गई। वे अजान करने के बाद अपने लाउडस्पीकर का माइक ऑफ करना भूल गए। इसके बाद जो हुआ वह सुन लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मौलवी साहब का वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हमे मौलवी साहब की एक ऐसी हरकत के बारे में पता चलता है जिसे देख हर कोई ठहाके मार हंसने लगता है। होता ये है कि अजान के बाद मौलवी साहब अपना माइक बंद करना भूल जाते हैं और सो जाते हैं। इसके बाद उनकी नींद के खर्राटें आसपास के इलाके में लाउडस्पीकर की सहायता से सुनाई देते हैं। यह पूरा नजारा देखने में बड़ा ही फनी लगता है।

इस मजेदार वीडीयो को ट्विटर पर @dapakiguy92 नाम के यूजर ने अपलोड किया है। उसने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए।’ इस वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है। वीडियो को अभी तक 82 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। चलिए आप भी बिना किसी देरी के इस मजेदार वीडियो को देख लीजिए।


ये वीडियो किस जगह का है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि ये वीडियो लोगों को बहुत गुदगुदा रहा है। वीडियो देख एक यूजर ने कहा ‘मौलवी साहब जैसी नींद तो किस्मत वाले को ही नसीब होती है।’ वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा ‘मौलवी साहब के खर्राटें तो बड़े जबरदस्त है।’ कुल मिलाकर लोग इस मजेदार वीडियो को खूब इन्जॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक एक हजार तीन सौ से ज्यादा रिट्वीट और चार हजार आठ सौ से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

वैसे आप लोगों को मौलवी साहब की खर्राटे कैसी लगी हमे कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताएं। वैसे यदि आप ने अभी तक श्वेता का ऐसी ही गलती वाला वीडियो नहीं देखा तो यहाँ देख लीजिए।


वीडियो पसंद आए तो इसे शेयर करना न भूले।