बाहर हो या अंदर, बेहद ख़ूबसूरत दिखता है लारा दत्ता और महेश भूपति का घर :देखें ख़ूबसूरत फोटोज

हाल ही में अभिनेत्री लारा दत्ता और टेनिस स्टार महेश भूपति ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई है. लारा और महेश दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में एक जाना-माना नाम है. साल 2011 में दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे. इसके बाद दोनों ने अगले ही साल 2012 में एक बेटी का स्वागत किया था. यह कपल अपनी बेटी सायरा के साथ एक ख़ुशनुमा जीवन व्यतीत कर रहा है.

 

लारा दत्ता और महेश भूपति ने शादी की 10वीं सालगिरह के ख़ास मौके पर एक दूसरे को शानदार अंदाज में बधाई दी है. लारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी ज़िंदगी के ख़ूबसूरत लम्हों को सहेजा है. साथ ही एक्ट्रेस ने पति के साथ कई शानदार तस्वीरें भी साझा की है. इनमें उनका घर भी नज़र आ रहा है. आइए आज आपको लारा और महेश के आलीशान घर की शानदार तस्वीरें दिखाते हैं…

बता दें कि, इस कपल के पास एक घर गोवा जबकि दूसरा घर मुंबई में है. मुंबई वाला घर दोनों ने साल 2012 में खरीदा था. दोनों अपनी बेटी सायरा के साथ इसी घर में रहते हैं. जबकि अक्सर दोनों छुट्टियां बिताने के लिए गोवा वाले घर का रूख भी करते हैं. लारा और महेश ने अपने घर में हरियाली को भी काफी जगह दी है.

अक्सर लारा दत्ता और महेश भूपति दोनों ही अपने घर से अपने फैंस के लिए शानदार तस्वीरें साझा करते रहते हैं. लॉक डाउन के दौरान कपल ने घर से कई शानदार तस्वीरें साझा की थी. दोनों का घर काफी खूबसूरत दिखाई पड़ता है. इस तस्वीर में महेश अपनी बेटी सायरा के साथ नज़र आ रहे हैं.

बाहर से देखने में भी घर काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रहा है. अंधेरी रात में रोशनी से जगमगाता घर किसी कभी मन मोह सकता है.

लारा और महेश के घर में गार्डन भी बना हुआ है. जो प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है. अपने घर के गार्डन एरिया में लारा अपने पालतू कुत्ते के साथ समय बिता रही है.

जितना ख़ूबसूरत लारा और महेश का घर बाहर से है, उतना हे आलीशान यह घर भीतर से भी है. तस्वीरों को देखकर यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा.

अंदर से देखने पर घर किसी फाइव स्टार होटल की तरह नज़र आता है. घर में काले और सफ़ेद रंग के कई सोफ़ा लगे हुए हैं. वहीं दीवारों पर कई शानदार तस्वीरें भी लगी हुई है. जबकि घर का फ्लोर भी बेहद आकर्षण नज़र आ रहा है. बता दें कि, यह घर मुंबई के पाली हिल में स्थित है.