इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बच्चे पसंद नहीं करते मम्मी की फिल्में देखना, वजह हैरान कर देगी..

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं की एक झलक देखने के लिए फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं। कुछ तो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की फिल्म को बार बार देखते हैं। लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी हैं जिनके बच्चे उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। आज हम उन्हीं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

जूही चावला: 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा जूही चावला का बेटा अपनी मम्मी की फिल्में नहीं देखता है। जूही ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि मेरी फिल्मों में रोमांटिक सीन होने के चलते बेटे को मेरी फिल्में देखना पसंद नहीं है। वह मुझे रोमांस करता देख असहज महसूस करता है।

काजोल: काजोल ने अपने फिल्मों करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन उनके बच्चे मम्मी की एक भी फिल्म देखना पसंद नहही करते हैं। इसकी वजह का जिक्र करते हुए काजोल ने बताया था कि मेरा फिल्मों में बहुत रोना धोना बच्चों को पसंद नहीं आता है।

माधुरी दीक्षित: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के करोड़ों फैंस हैं, लेकिन उनके बच्चे अपनी मम्मी की फिल्में बहुत कम ही देखते हैं। माधुरी बताती है कि जब भी बच्चों को मेरी फिल्मों में कोई चीज पसंद नहीं आती तो वे बेधड़क बोल देते हैं। वे खुलकर मेरी फिल्मों की कमियां निकालते हैं।

करिश्मा कपूर: 90 के दशक में हर दिल की धड़कन रही करिश्मा की फिल्मों को उनके बच्चे नहीं देखते। बल्कि वे तो अपनी मासी करीना कपूर के फैंस हैं और उनकी फिल्में ज्यादा देखते हैं।

ट्विंकल खन्ना: एक जमाने में ट्विंकल खन्ना भी बॉलीवुड फिल्मों की जान हुआ करती थी। लेकिन उनका बेटा आरव अपनी मम्मी की फिल्मों का बहुत मजाक उड़ाता है। खासकर मम्मी के किसिंग सीन पर वह उन्हें खूब चिढ़ाता है। यह बात ट्विंकल ने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी।

नीतू कपूर: ऋषि कपूर की पत्नी नीतू भी एक जमाने में हिट फिल्में दिया करती थी। रणबीर अपनी मम्मी की फिल्में नहीं देखते हैं। इसकी वजह ये है कि वह नीतू की फिल्में देखने में बहुत शर्माते हैं। अब यह शर्म उन्हें किस बात को लेकर आती है यह उन्होंने अभी तक नहीं बताया है।

नरगिस दत्त: बीते जमाने की हिट अदाकारा और सुनील दत्त की बीवी नरगिस दत्त का फिल्मी करियर भी शानदार रहा है। लेकिन संजय अपनी मम्मी की फिल्में नहीं देखते थे। इसकी वजह ये थी कि उनसे अपनी मम्मी को किसी और एक्टर संग रोमांस करता हुआ नहीं देखा जाता था।