बॉलीवुड

बिकिनी तस्वीरों से कई बार आग लगा चुकी है रुबीना दिलैक, ख़ूबसूरती देख ठहर जाएगी निगाहें..

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने रविवार को हुए टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के हालिया सीजन के फिनाले में बाजी मार ली. रुबीना ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमा लिया. वहीं गायक राहुल वैद्य रनरअप रहे. गौरतलब हैं कि, बिग बॉस फिनाले के नज़दीक आते ही रुबीना को बिग बॉस 14 की विजेता के रूप में देखा जाने लगा था. आखिरकार रविवार रात को सभी अटकलों को विराम दे दिया गया.

बता दें कि, हिमाचल प्रदेश के शिमला में जन्मी रुबीना ने टीवी सीरियल्स से बहुत सुर्खियां बटोरी है. उन्होंने बिग बॉस में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी और वे पूरे सीजन घर में छाई रही. तब ही तो वे ट्रॉफी पर भी कब्ज़ा जमाने में कामयाब रही. हालांकि कई मौकों पर टीवी की यह संस्कारी बहू ट्रोलर्स का निशाना भी बनी है. कई बार रुबीना को बिकिनी में देखा गया है और उनकी बिकिनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब सनसनी मचाई थी.

ऐसी कई मौके आये है जब रुबीना ने अपने हॉट लुक से फैंस को परिचित कराया है. वहीं उनके बिकिनी लुक ने तो फैंस के होश ही उड़ा दिए थे. सोशल मीडिया पर रुबीना की ऐसी कई तस्वीरें वायरल है, जिनमें वे बिकिनी में देखने को मिल रही है. अपनी ख़ूबसूरती से रुबीना बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती रहती है.

रुबीना को अपनी बिकिनी तस्वीरों पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया है. एक ओर जहां कई फैंस उनकी बिकिनी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते है और उन पर ख़ूब कमेंट्स करते हैं, तो वहीं एक्ट्रेस को ऐसी तस्वीरों पर ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. वे इसके चलते कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है.

रुबीना दिलैक टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है. साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है. आए दिन वे अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती रहती है. इंस्टाग्रा, पर रुबीना को 36 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

बता दें कि, शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी सीरयल में किन्नर बहू का किरदार अदा कर रुबीना घर-घर में प्रसिद्ध हो चुकी है. वहीं अब बिग बॉस की विजेता के तौर पर उनकी प्रसिद्धि में चार चांद लग गए हैं. रुबीना के साथ ही बिग बॉस में उनके पति अभिनव शुक्ला भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे. अभिनव कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर हुए थे.

 

Show More
Back to top button