65 साल की उम्र में अनुपम खेर को लगा जवानी के शौक का चस्का, तस्वीर शेयर करते हुए फेन्स से पूछा

बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर हमेशा से ही अपनी वेर्सटेलिटी एक्टिंग के लिए जने जाते है. उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार शानदार और यादगार होते है. वे अपनी कला से अच्छे-अच्छे अभिनेताओं के पसीने छुड़ा देते हैं. आज उनके लाखों करोड़ों में फेन्स है. इसके साथ ही अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी बनी हुई है.

अभिनेता अनुपम आए दिन अपने नए नए पोस्ट से दर्शकों को अपडेट और मनोरंजन देते रहते हैं. हालिया इन दिनों अभिनेता ने अपने इंस्टा से एक और पोस्ट शेयर की है जो इंटरनेट पर बहुत ज्यादा ही छाई हुई है. उनकी इस पोस्ट को देखकर आप भी चौक जाएंगे ठीक उसी तरह जैसे अन्य लोग चौक गए थे. अनुपम खेर ने 65 साल की उम्र में वो कर दिखाया है वो इस उम्र में आकर सोचना भी मुमकिन नहीं है.

दरअसल अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है. जिसे देख उनके फैंस उन पर यकीं नहीं कर पा रहे है. अनुपम की इस तस्वीर को देखने के बाद आजकल के युवा भी उनके सामने खमोश हो गए. इस तस्वीर में अभिनेता अनुपम 65 साल की उम्र में अपनी टोंड बॉडी को पेश करते नज़र आ रहे है. अनुपम खेर की यह फोटो सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. उनके इस फोटों पर तो उनके फेन्स ने उन्हें बाहुबली तक का टैग दे डाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अपनी इस गजब की फोटों के साथ अनुपम ने एक पावरफुल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने बड़ा ही मोटिवेटेड केप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, एक ऐसे व्यक्ति को हराना बहुत मुश्किल है जो कभी हार नहीं मानता है! साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि सही जा रहा हूं ना दोस्तों. जिसके जवाब में उनके एक फैन ने लिखा कि बिल्कुल सही जा रहे हैं. अनुपम कि इस तस्वीर को फेन्स का खासा प्यार मिल रहा है. उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं. लोग उनसे प्रेरणा भी ले रहे है.

आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर किसी भी विषय को लेकर अपनी राय खुले टूर पर रखना जानते है. वह किसी की परवाह किये बिना अपनी बात रखते है. बीते दिनों अभिनेता ने एक पोर्टफोलियो फोटो शेयर की थी जो लगभग 40 साल पुरानी थी. अगर अनुपम की फिल्मों के बारे में बात की जाय तो उन्हें उँगलियों पर गिनना मुश्किल है. वह 1989 में राम-लखन, 1990 में खतरनाक, क्रोध और 1991में दिल हैं कि मानता नहीं जैसी फिल्मों में नज़र आए.

वर्ष 1994 में अनुपम की फिल्म “हम आपके हैं कौन” आई थी. इस फिल्म के दौरान ही अनुपम को फेस पैरालिसिस हो गया था, पर उन्होंने इस और जल्द ही जीत पा ली थी. उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (1995), कुछ कुछ होता है (1998), सुर्यवंशम (1999), कहो ना प्यार है (2000), जोड़ी नंबर1 (2001), 2004 में बल्ले-बल्ले अमृतसर टू एलए, तुमसा नहीं देखा, शर्त, आबरा का डाबरा, वीर-ज़ारा, कौन हैं जो सपनों में आया और गर्व जैसी फिल्मों में काम किया.