इस ‘गोल्डन मैन’ की कुल्फी खाने आते है बड़े बड़े नेता, आधा किलो सोना पहन सर्व करता है सबकुछ

मध्य प्रदेश का शहर इंदौर अपने लाजवाब जायके के लिए भी जाना जाता है। यहां की सराफा चौपाटी खाने पीने के शौकीनों के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। इस चौपाटी पर रातभर खाने वालों की भीड़ उमड़ती रहती है। यहां आपको एक से बढ़कर एक अनोखे और टैस्टी व्यंजन चखने को मिल जाते हैं। सिर्फ व्यंजन ही नहीं बल्कि यहां के कुछ लोगों का खाना परोसने का अंदाज भी निराला होता है।

अब सराफा चौपाटी पर कुल्फी और फालूदा बेचने वाले 62 वर्षीय नटवर नेमा को ही ले लीजिए। नटवर नेमा सराफा चौपाटी में गोल्डन मैन के नाम से फेमस हैं। इसकी वजह ये है कि वह अपने शरीर पर आधा किलो सोना पहनकर लोगों को कुल्फी और फ़ालूदा बेचते हैं। उनके कान, गले से लेकर पांव तक आपको सोना ही सोना दिख जाता है। यहां तक कि उन्होंने अपना नकली दांत भी सोने का लगवा रखा है।

नटवर नेमा की दुकान पर जो भी कुल्फी – फ़ालूदा खाने आता है वह ‘गोल्डन मैन’ का सोना देख हैरान रह जाता है। लोग यहां आकर सिर्फ कुल्फी ही नहीं खाते बल्कि नटवर नेमा के साथ सेल्फ़ी भी लेते हैं। नटवर नेमा बताते हैं कि उनके पिताजी इस जगह पर गजक बेचा करते थे। बचपन में स्कूल से आने के बाद वह अपने पिताजी का काम में हाथ बटाया करते थे। तभी उन्होंने सोच लिया था कि बड़े होकर वह अपने पिता की दुकान संभालेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंदौर का सराफा स्वादिष्ट खाने के साथ साथ सोने चांदी के व्यवसाय के लिए भी जाना जाता है। नटवर नेमा के इतने ठाठ हैं कि उनकी दुकान की कुल्फी फ़लूदा को चखने खुद एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आ चुके हैं। इसके अलावा यहां कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सहित कई बड़े नेता भी पधार चुके हैं।

सिर्फ नेता ही नहीं बल्कि खिलाड़ी से लेकर कई बड़े बड़े सितारें भी उनकी दुकान पर आ चुके हैं। नटवर नेमा का सोने को लेकर प्यार उन्हें एक अलग पहचान देता है। उनके इसी अंदाज को देखने के लिए लोग दूर दूर से उनके हाथ से कुल्फी फ़ालूदा खाने आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर फूड वलॉगर की वजह से वे पूरे देश में फेमस हो रहे हैं।


वैसे आप लोगों को आधा किलो सोना पहने कुल्फी बेचने वाला ये दुकानदार कैसा लगा? क्या आप उनके हाथ से कुल्फी खाना पसंद करेंगे? अपने जवाब हमे कमेन्ट सेक्शन में जरूर दें।