बॉलीवुड

विराट कोहली ने अपनी दिल की बातें शेयर करते हुए कहा, मुझे मजबूती देती है बॉलीवुड की ये अदाकारा..

भारत के कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त है. इसके पहले वह अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ थे. वह उनकी प्रेग्नेंसी में उनका ध्यान रख रहे थे. इस कपल के यहाँ हाल ही में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है. दोनों ने उसके आने का जश्न मनाया था. जहां विराट अभी खेल के मैदान में लौट चुके है. वहीं अनुष्का अभी बच्ची का ध्यान रखने में व्यस्त है.

अपनी इस खूबसूरत सी जिंदगी के बारे में विराट कोहली ने खुलासा करते हुए पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ में कहा है कि जब भी बात खेल में अच्छा प्रदर्शन की आती है तो यह बॉलीवुड अभिनेत्री हमेशा उनके लिए स्ट्रॉन्ग पिलर बनकर खड़ी रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही एक पॉडकास्ट के दौरान मार्क निकोलस को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह ग्राउंड पर होते है तो किस तरह के तनाव का सामना करते है.

अनुष्का के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “मेरे बीच और अनुष्का में हमारे मन की कठिनाइयों के बारे में काफी बातचीत होती रहती है. वह मेरे लिए ताकत का स्तंभ रही है. क्योंकि वह खुद एक ऐसे मुकाम पर है जहां उसे बहुत सारी नकारात्मकता का सामना करना पड़ता है. इसलिए वह मेरी स्थिति को काफी अच्छे से समझती है और मैं उसकी स्थिति को समझता हूं.”

अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए विराट ने आगे कहा कि, अगर मेरी लाइफ में अनुष्का नहीं होती तो शायद मेरे पास ‘स्पष्टता’ की कमी होती. वह बिल्कुल सही सोच लेती है कि मैं क्या सोच रहा हूं. कप्तान कोहली ने आगे कहा, ‘अनुष्का द्वारा बोली गई बातें और हमारे बीच हुई चर्चा मुझे हर तरह की नेगेटिविटी और तनाव से दूर रखने में मदद करता है. अनुष्का हमेशा से हमारे रिश्ते के लिए एक ताकत का स्तंभ रही हैं. वह हमेशा से मेरी ताकत बन कर रही हैं.

विराट कोहली ने कहा कि, ‘मैं और अनुष्का शर्मा हमेशा एक सह रहना काफी पसंद करते है. हम एक साथ रहने के लिए किसी वजह को नहीं ढूढंते है. उन्होंने ये खुलासा किया कि मैंने इस बात को महसूस किया है कि हमारी जिंदगी में कितना भी उतार-चढ़ाव क्यों न आ जाय लेकिन फिर भी हम हमेशा एक-दूसरे के साथ ही रहते हैं. गौरतलब है कि भारत के कप्तान की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं और दोनों ने उसका नाम वमिका रखा है. विराट इन दिनों इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के साथ वनडे और टी-20 मैच भी खेलना है.

Back to top button