बॉलीवुड

ऐसी है बिग बॉस 14 की विनर रुबीना और अभिनव की प्रेम कहानी, पहली मुलाकात में हुआ था कुछ ऐसा..

 

आख़िरकार बीती रात वो घड़ी आ गई जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था. टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 को उसका विजेता मिल गया है. छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया है. वहीं राहुल वैद्य रनरअप रहे. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला, जिसमें रुबीना ने बाजी मार ली.

गौरतलब है कि, जैसे-जैसे बिग बॉस का ग्रेंड फिनाले नज़दीक आ रहा था, वैसे-वैसे रुबीना को बिग बॉस 14 का प्रबल दावेदार माना जा रहा था और आखिरकार रविवार की रात को हुआ भी यही. बता दें कि, रुबीना ने शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी. वे कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर हुए थे. रुबीना का विजेता बनना उनके साथ ही उनके पति अभिनव शुक्ला के लिए भी बेहद ख़ास है.

बिग बॉस में कई बार आपने देखा होगा कि कई मौकों पर अभिनव और रुबीना एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखाई दिए थे. दोनों के बीच कई मौकों पर प्यार भी उमड़ा. वहीं जब अभिनव के बेघर होने का ऐलान हुआ तो रुबीना अपने आंसू नहीं रोक पाई थी. वे काफी देर तक अभिनव को गले लगाकर रोती रही. जबकि बाद में रुबीना अपने पति की टी-शर्ट से भी लिपटकर ख़ूब रोईं थी.

बिग बॉस में एंट्री से पहले तलाक लेने वाले थे रुबीना-अभिनव…

आपको यह जानकर झटका लग सकता है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले टूटने की दहलीज पर खड़ा था. दोनों बिग बॉस में आने से पहले तलाक लेने वाले थे, दोनों ने एक दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था. बिग बॉस के कारण ही दोनों का रिश्ता मजबूत हो पाया है और दोनों के दिल में शो के चलते ही एक दूसरे के लिए प्यार लगातार बढ़ता रहा. गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर में ही रुबीना ने इस बात का ख़ुलासा किया था कि वे और अभिनव तलाक लेने वाले थे. दोनों की निजी ज़िंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था.

 

कहां हुई थी पहली मुलाक़ात…

यह बात बहुत कम लोग जानते है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की पहली मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी. अपने एक साक्षात्कार में अभिनव बता चुके हैं कि, ‘जब मैंने पहली बार रुबीना को देखा था तो उन्होंने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी. हम एक दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे. हम दोनों के साथ होने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमारी सोच बहुत मिलती हैं. हमें घूमना पसंद हैं और हम दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं.’

 

जबकि दूसरी ओर रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के बारे में कहती है कि, ‘हम दोनों की बातचीत एक फोटो से शुरू हुई थी. उन्होंने मेरी एक फोटो पर कमेंट करते हुए कहा था, ‘क्या आप मुझे अपने साथ शूट करने का मौका देंगी? इसके बाद मैंने इस फोटोशूट के लिए हां कर दी और फिर हमने फोटोशूट करवाया. समय के साथ हम एक दूसरे के नजदीक आने लगे और हमारे प्यार की शुरूआत हो गई थी. इसके बाद हमने शादी कर ली.’

बता दें कि, 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में जन्मीं रुबीना दिलैक टीवी की मशहूर एक्ट्रेस है. वे शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे शो में काम कर ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला एक मॉडल है. 27 सितंबर 1982 को पंजाब के लुधियाना में जन्मे अभिनव और रुबीना ने साल 2018 में शादी कर ली थी.

Back to top button