बॉलीवुड

51 साल की उम्र में यंग गर्ल जैसा डांस करती नजर आई भाग्यश्री, देखें Video

50 की उम्र ऐसी होती है जब लोग बूढ़े दिखना शुरू हो जाते हैं। उनका पेट बाहर निकाल आता है, हड्डियाँ कमजोर हो जाती है, वे अधिक एक्टिव नहीं रह पाते हैं। लेकिन 51 साल की भाग्यश्री (Bhagyashree) के केस में ऐसा कुछ भी नहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भले पचास का आकड़ा पार कर चुकी है लेकिन लुक और एक्टिवनेस में अभी भी 20 के आसपास की लगती है।

51 की उम्र में भी फिट एंड फाइन रहने के लिए भाग्यश्री बहुत मेहनत भी करती है। वे रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाती है। इन दिनों उन्होंने अपने जिम वर्कआउट को दिलचस्प बनाने का नया तरीका खोज लिया है। वह डांस के साथ साथ अपना जिम वर्कआउट कर रही हैं। इसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम के कपड़े पहन बहुत ही यंग दिख रही है। वे वीडियो में ‘कपूर एंड सन्स’ फिल्म का सुपरहिट गाना ‘बुद्धू सा मन है’ पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कोई इसे खूबसूरत कह रहा है तो कोई बोल रहा है कि आप आज भी इतनी यंग और ऊर्जावान कैसे हैं?

चलिए अब आप भी भाग्यश्री का यह शानदार डांस वीडियो यहां देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)


बताते चलें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब भाग्यश्री ने अपने वर्कआउट का वीडियो फैंस के साथ साझा किया हो। इसके पहले भी वह अपने फिटनेस से रिलेटेड की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। मसलन इस वीडियो में 51 वर्षीय एक्ट्रेस पूरी तरह उल्टी हो जाती हैं। पचास की उम्र पार करने के बाद बहुत कम लोग ही ऐसा कर पाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

काम की बात करें तो भाग्यश्री अब फिल्मों में न के बराबर दिखाई देती हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (1989) बहुत सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ जोरदार परफॉरमेंस दी थी। हालांकि इस फिल्म के एक साल बाद ही यानि 1990 में उन्होंने हिमालय दसानी से शादी रचा ली थी। शादी के बाद उनका फिल्मों में आना कम हो गया। एक लंबे ब्रेक के बाद वे टीवी सिरियल्स में जरूर आने लगी थी।

वैसे भाग्यश्री सबसे पहले कैमरे के सामने टीवी सीरियल ‘कच्ची धूप’ (Kachchi Dhoop) 1987 से ही आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

Back to top button