बॉलीवुड

कोई दुश्मन को तो कोई अपनी भाभी को दिल दे बैठा, ऐसी है इन स्टार की अजीबों-गरीब प्रेम कहानी

आज हम आपको बता रहे है टीवी के ऐसे स्टार्स के बारे में जो सेट पर गए तो थे एक्टिंग करने के लिए. लेकिन वहीं से उन्होंने अपने जीवन साथी को भी चुन लिया. आपके ऐसे पसंदिता स्टार्स जिन्होंने एक साथ करते करते अपने को स्टार को ही दिल दें दिया.

रश्मि देसाई-नंदीश संधू
कलर्स टीवी का मशहूर शो ‘उतरन’ की फेमस जोड़ी वीर और तपस्या को फैंस ने खूब प्यार दिया था. आपको बता दें कि इन दोनों स्टार्स रश्मि देसाई और नंदीश संधू की मुलाकात ‘उतरन’ के सेट के दौरान ही हुई थी. दूसरे लोगों की तरह इन दोनों ने भी शुरुआत में अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. अभिनेता नंदीश ने रश्मि को अपने बर्थडे पर शादी का प्रस्ताव रखा था. इन दोनों की शादी 2012 में हुई थी. बाद में दोनों का तलाक भी हो गया था.

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया
अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के दौरान एक दूसरे के नज़दीक आए थे. इस शो में दिव्यांका इशिता भल्ला का रोल निभा रही थीं, जबकि विवेक दहिया इंस्पेक्टर के किरदार में थे. इन दोनों ने 2016 में शादी की थी.

 

कीर्ति गायकवाड़-शरद केलकर
कीर्ति गायकवाड़ और शरद केलकर ने साथ में सीरियल ‘सात फेरे’ में एक साथ काम किया था. इस सीरियल के अलावा भी यह दोनों ‘आक्रोश’ और ‘सीआईडी स्पेशल ब्यूरो’ में नज़र आए थे. इस खूबसूरत कपल ने जून, 2005 को शादी कर ली.

वाहबिज दोराबजी-विवियन डसेना
विवियन डसेना और वाहबिज दोराबजी टीवी सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ के दोर्णा नज़दीक आए थे. यही से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 7 जनवरी 2013 को शादी कर ली. आपको बता दें कि शादी के 3 साल बाद दोनों अलग हो गए थे.

दलजीत कौर-शालीन भानोट
ये दोनों कलाकार ‘कुलवधू’ में एक साथ काम कर रहे थे. इन दोनों ने 2008 में ‘नच बलिए’ में भी पार्टिसिपेट किया और डांस रियलिटी शो के विनर बने. इस कपल ने 2009 में शादी कर ली. हालांकि 2015 में दोनों का तलाक हो गया.

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी
आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी ये दोनों ही स्टार ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिले थे. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. लेकिन अब खबरों की माने तो दोनों ने अपने 6 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया है.

सनाया ईरानी-मोहित सहगल
सनाया ईरानी और मोहित सहगल इस खूबसूरत कपल की मुलाकात ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी. इन दोनों ने 25 जनवरी 2016 को गोवा में शादी की थी. ‘नच बलिए’ शो के दौरान उनका एक-दूसरे के लिए सपोर्ट और प्यार साफ दिखाई दे रहा था.

गौतमी-राम कपूर
राम और गौतमी ने टीवी सीरियल ‘घर एक मंदिर’ में नज़र आए थे. यही दोनों की पहली मुलाकात भी हुई. इस सीरियल में गौतमी, राम कपूर की भाभी का किरदार प्ले कर रही थीं. इसके बाद दोनों ने 2003 में कपल ने शादी कर ली. आज तकयह कपल एक साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रहा है.

संजीदा शेख-आमिर अली
संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) ने नच बलिए 3 में हिस्सा लिया था. दोनों ने 2012 में शादी की थी. अब दोनों अलग हो चुके है.

गौरी प्रधान-हितेन तेजवानी
हितेन और गौरी ‘कुटुम्ब’ सीरियल से एक दूसरे के नज़दीक आए थे. 29 अप्रैल 2004 को दोनों ने शादी कर ली.

रिद्धि डोगरा-राकेश वशिष्ठ
राकेश वशिष्ठ और रिद्धि डोगरा पहली बार सोनी टीवी पर ‘सेवन’ शो में एक साथ नज़र आए थे. इस कपल ने 29 मई 2011 को शादी की थी, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया आज दोनों अलग रहते है.

Back to top button