बॉलीवुड

बेटियों को भी मात देती है ये ख़ूबसूरत हसीनाएं, कोई 72 तो कोई 76 की उम्र में भी लूट लेती है महफ़िल

हिंदी सिनेमा की अदाकाराएं हमेशा से ही अपनी ख़ूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. वहीं बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस है, जो हूबहू अपनी मां की तरह दिखती है या यूं कहे कि उनकी माँ भी ख़ूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. आज ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस की माओं के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप यह कह ही नहीं पाएंगे ये इन एक्ट्रेसेस की मां है. तो चलिए ऐसी ही 5 मां-बेटियों के बारे में जानते हैं…

श्रद्धा कपूर-शिवांगी कपूर…

श्रद्धा कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है. वे अब तक बॉलीवुड में अच्छा-खासा काम कर चुकी है. श्रद्धा की मां का नाम शिवांगी कपूर है. गौरतलब है कि, शिवांगी मिथुन चक्रवर्ती के साथ किस्मत जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है. अब भी शिवांगी काफी ख़ूबसूरत और जवां नज़र आती है.

अनन्या पांडेय-भावना पांडेय…

अनन्या पांडेय बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है. अनन्या ने साल 2019 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अपनी मां भावना पांडेय के साथ नजर आ रही अनन्या को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वे उनकी मां होगी. अनन्या अपने पिता चंकी के साथ ही मां भावना के साथ भी एक मजबूत बॉन्डिंग साझा करती है.

ईशा देओल-हेमा मालिनी…

ईशा देओल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी है. हेमा मालिनी ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है. वे अपने समय की दिग्गज़ अदाकारा रह चुकी है. मां-बेटी की जोड़ी को साथ में देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता है कि दोनों मां-बेटी है. आज 72 वर्ष की उम्र में भी हेमा की ख़ूबसूरती बरकरार है. ईशा हूबहू अपनी मां हेमा की तरह नज़र आती हैं.

ट्विंकल खन्ना-डिंपल कपाड़िया…

बॉलीवुड की यह मां-बेटी की जोड़ी भी काफी पॉपुलर है. ट्विंकल में अपनी माँ डिंपल कपाड़िया की छवि साफ़ दिखती है. बता दें कि, 16 साल की उम्र में ही डिंपल ने हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. बहुत जल्द ही डिंपल ने ट्विंकल को जन्म दे दिया था. ट्विंकल फिल्मों से ब्रेक ले चुकी है, जबकि डिंपल अब भी फ़िल्में कर रही है.

सोहा अली खान-शर्मीला टैगोर…

शर्मिला टैगोर अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं. वहीं सोहा अली खान ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. सोहा देखने में हूबहू अपनी मां की तरह दिखती है. अक्सर मां-बेटी की जोड़ी साथ में देखने को मिलती है तो दोनों काफी सुंदर दिखती है.

Back to top button