बॉलीवुड

डांस कर रही थी हिना खान, अचानक उतर गए कपड़े, दिखने लगी बिकीनी, देखें Video

मनोरंजन जगत में हिना खान (Hina Khan) एक बड़ा नाम है। टीवी सीरियल हो या फिर बॉलीवुड फिल्म हिना हर जगह अपना टेलेंट दिखा चुकी हैं। ‘बिग बॉस 11’ में आने के बाद लोगों को उनकी रियल पर्सनालिटी के बारे में पता चला था। इस शो ने उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत इजाफा किया था। हिना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े की फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर तो उन्हें एक करोड़ ग्यारह लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में हिना ने अपना एक शानदार वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में हिना पहले शर्ट, जैकेट और शॉर्ट्स पहने डांस करती नजर आती है। फिर अचानक से लाइटिंग रेड हो जाती है और हिना के कपड़े भी बहुत छोटे हो जाते हैं।

इन छोटे कपड़ों में हिना बहुत ही कामुक अदाएं बिखेरती हैं। इसमें उनकी हॉटनेस देखते ही बनती है। दरअसल ये पूरा वीडियो हिना ने #silhouttechallenge के तहत बनाया है। इंटरनेट पर इन दिनों यह चैलेंज बहुत चल रहा है। कई बड़े बड़े सितारें इसमें भाग ले रहे हैं।

यूट्यूब और टिक-टॉक दोनों ही जगह ये चैलेंज चल रहा है। इस चैलेंज में आपको पहले सामान्य कपड़ों में रहना पड़ता है फिर जैसे ही लाइट रेड होती है तो न्यूड होकर या काम कपड़ों में डांस करना होता है। इस चैलेंज की एक शर्त यह भी रहती है कि आपकी रेड लाइट में डांस करते हुए अदाएं बेहद कामुक होनी चाहिए। वैसे हिना ने ये चैलेंज बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है।

हिना के इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – #silhouette #silhouttechallenge। चली अब आप भी बिना किसी देरी के इस वीडियो को देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हीना का यह वीडियो फैंस बहुत इन्जॉय कर रहे हैं। खासकर रेड लाइट के दौरान उनका हॉट बिकीनी लुक फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। कमेन्ट सेक्शन में लोग हिना के लुक और डांस की तारीफ कर रहे हैं। किसी ने लिखा ‘हीना आप बहुत ही हॉट लग रही हैं, तो कोई बोला कि हिना आप खूबसूरती और टेलेंट से भरी हुई हैं।

वैसे आप लोगों को हिना का यह हॉट डांस वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं। क्या आप इस तरह का चैलेंज कर सकते हैं?

Back to top button