बॉलीवुड

पति मोहम्मद शमी के साथ न्यूड हुई हसीन जहां, सैफ-करीना को लिया आड़े हाथ, देखें फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर चर्चा में बनी रहती है. वे कभी अपने बयानों तो कभी अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों के चलते लोगों के होश उड़ाती रहती है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. हसीन अपनी नई तस्वीर में काफी हॉट दिख रही है. इस तस्वीर में मोहम्मद शमी भी उनके साथ देखने को मिल रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक कोलाज में दो तस्वीरें साझा की है. इस तस्वीर में एक ओर अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान टॉपलेस नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर के दूसरी ओर हसीन जहां अपने पति मोहम्मद शमी के साथ टॉपलेस है. दोनों तस्वीरें एक ही पोज में है. हसीन ने मोहम्मद को पकड़ा हुआ है. तस्वीर में हसीन हमेशा की तरह बेहद बोल्ड अवतार में देखने को मिल रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

हसीन ने तस्वीर साझा करने के साथ ही एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने करीना कपूर खान और सैफ अली खान पर निशाना साधा है. हसीन ने लिखा है कि, “तुम करो तो रासलीला हम करें तो कैरेक्टर ढीला.” हसीन जहां की यह नई पोस्ट सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. लोग इन पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, हसीन जहां यह तस्वीर पहले भी साझा कर चुकी है. उन्होंने पहली बार यह तस्वीर उस समय साझा की थी जब मोहम्मद शमी के साथ उनका विवाद चल रहा था. तब मोहम्मद पर निशाना साधते हुए हसीन ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया है तो मैं नापाक हो गई. झूठ बुर्का डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता. मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों तक ही सहारा देते हैं.”

गौरतलब है कि, साल 2014 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी हुई थी. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में मतभेद शुरू हो गए थे. बीते लंबे समय से दोनों अलग रह रहे हैं. हसीन ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे. वहीं दूसरी ओर शमी ने सभी आरोपों को झूठा बताया था.

बता दें कि, शमी और हसीन जहां की एक बेटी है. जिसका अनाम आईरा है. आईरा अपनी मां हसीन के साथ ही रहती है. हसीन ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके नाम में बदलाव किया था. हसीन ने बेटी को मोहम्मद शमी का उपनाम ‘शमी’ न देते हुए अपना सरनेम ‘जहां’ दिया था.

Back to top button