बॉलीवुड

रातों रात मशहूर होने की लत ने इन खूबसूरत बालाओं को न्यूड होने पर मजबूर कर दिया

आज के समय में लोगों में मशहूर होने का क्रेज़ इस तरह छाया हुआ है कि वह मशहूर होने के लिए हर सीमा को लांघने के लिए तैयार हो जाते है. यहाँ तक की अपनी संस्कृति और अपनी इमेज के बारे में भी नहीं सोचते है. हम आपको ऐसे ही अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने मशहूर होने के लिए अश्लीलता क भी हदें पार कर दी.

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक अश्लील वीडियो के कारण मीडिया की हेड लाइन बनी हुई है. इस मामले में अभिनेत्री का एक वीडियो फ्री पोर्नोग्राफी वेबसाइट पर मिला है जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी. उनकी इस बारे में शिकायत अक्टूबर 2020 में की गई थी. इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए शर्लिन ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी.

शर्लिन ने अपनी याचिका में लिखा कि वो इंटरनेशनल वेबसाइट के लिए एडल्ट कंटेंट तैयार करती है, और जिस फ्री पोर्नोग्राफी में उनका वीडियो है वो किसी ने चुरा कर मतलब पायरेसी करके अपलोड किया है. वहीं इस मामले मे एक अधिकारी का कहना है कि उस वेबसाइट पर शर्लिन का नाम डालने पर उनकी कई अश्लील वीडियो निकलकर आई हैं. बता दें कि शर्लिन पहले भी इस तरह के मामलों में सामने आ चुकी है.

पूनम पांडे


पूनम पांडे का नाम भी अश्लील मामलों में कई बार उछल चुका है. अभिनेत्री पूनम पांडे पर भी गोवा के कानकोना में चपोली बांध में अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में केस दर्ज किया गया है. इस शिकायत के बाद पूनम पांडे सहित कुछ अन्य लोगों को भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था. पूनम पांडे के इस मामले में किसी तरह जुड़े होने पर दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया था.

नंदिनी कुरील


नंदिनी कुरील भी कुछ इसी तरह के मामलों के चलते वायरल हुई थी. वर्ष 2018 में मॉडल नंदिनी कुरील का एक वीडियो बेहद ही वायरल हुआ था. उनके इस वीडियो को देखकर लोग भी काफी आक्रोशित ही गए थे. उनके इस वीडियो पर काफी हंगामा भी हुआ था. वीडियो नंदिनी द्वारा महाकाल मंदिर में आरती के बाद बनाई गई थी. मंदिर में फोन ले जाने मना है बावजूद इसके उन्होंने बोल्ड वीडियो बनाई थी.

गहना वशिष्ट


गहना वशिष्ट का मामला तो अभी भी ताज़ा ही है. गहना वशिष्ट हालिया हर मीडिया में छाई हुई है. गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को गिरफ्तार कर 7 फरवरी को अदालत में पेश किया गया था. इसके बाद उन्हें पुलिस कस्टडी में भी रखा गया था. गहना ने कथित तौर पर 87 पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जिसे उन्होंने अपनी एक पैड वेबसाइट पर अपलोड किया है. इन्हे देखने के लिए सदस्यता लेनी पड़ती है जिसका चार्ज 2000 रुपए रखा गया है. गहना गंदी बात जैसी सीरीज में नजर आ चुकीं है.

मिलिंद सोमन


मिलिंद सोमन एक बेहद ही लोकप्रिय मॉडल और अभिनेता है. मिलिंद सोमन अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए जाने जाते है.मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपने 55वें जन्मदिन पर गोवा के बीच पर बिना कपड़ों के दौड़ लगाई थी. इसी मामले मे उनके खिलाफ गोवा के कोंकण पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था.

Back to top button