बॉलीवुड

खुद को नाच-गाने वाली आयटम गर्ल कहने पर आग बबूला हुई कंगना, बोली मैं कोई दीपिका, कैटरीना ..

बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री कंगना के बारे में जितनी बाते की जाए उतनी कम है. कंगना हमेशा विवादों से घिरी हुई रहती है. या यूँ कहे उन्हें विवाद उनकी फिल्मों से ज्यादा अच्छे लगते है. विवाद उनकी फेवरेट डिश है. हम यह तो कह नहीं सकते की हालिया कंगना एक और विवाद में सामने आई है. कंगना हमेशा ही विवादों में घिरी हुई रहती है. उन्होंने फ्रेश विवाद बनाया है कांग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पांसे के साथ.

अभिनेत्री ने कांग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पांसे की टिप्पणियों का जोरदार जवाब दिया है. कांग्रेस के इस नेता ने अभिनेत्री कंगना के लिए भाषा की मर्यादा लो लांघते हुए कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ (आइटम गर्ल) बताया था. अब कंगना ने उस सांसद को बेवकूफ कहा है. अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘यह जो कोई भी मुर्ख है, वह नहीं जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं …. मैं केवल एक ही हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण पूरे बॉलीवुड के पुरुष और महिलाओं के गिरोह मेरे खिलाफ हो गए है. मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं.’

उनकी टिप्पणी के बाद एक्शन लिया गया है. आपको बता दें कि कंगना को सोशल मीडिया पर भी अपनी बातें रखने के कारण काफी ट्रोल किया जाता है. उनके ट्रोलर्स अधिकतर विरोधी विचारधारा के होते हैं. ज्ञात हो कि कंगना रणौत हाल ही में मध्यप्रदेश में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त थी और खबर आई कि कांग्रेस के कुछ नेता मध्यप्रदेश में कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की शूट रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी दी जा रही थी.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कंगना को नाचने-गाने वाली कहा था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि कंगना रणौत ने किसानों का अपमान किया है. नेता सुखदेव पांसे ने यह भी आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की है. पिछले हफ्ते कांग्रेस नेताओं ने ऐलान किया था कि वह अभिनेत्री की फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए प्रदर्शन भी करेंगे.

मामले मे जानकारी मिली है कि पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके बाद विवादित बोल बोलने वाले नेता सुखदेव पानसे ने पुलिस एक्शन को लोकतंत्र के विरुद्ध बताया है. सुखदेव पानसे ने कहा कि पुलिस को कंगना के पेट कटपुतली की तरह एक्शन नहीं लेना चाहिए. क्योंकि समय सबका आता है और सरकार बदलती रहती है.

ज्ञात हो कि देश में जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है कंगना किसानों के खिलाफ और उनका समर्थन करने वालों के खिलाफ कई बार बोल चुकी है. उन्होंने नेता हो या अभिनेता हो सभी को जमकर धोया है. उन्होंने पॉप स्टार गायिका रिहाना की भी बेज्जती की थी. कंगना ने रिहाना को बेवकूफ कहते हुए कहा था कि तुम अपने देश में ध्यान दो. अभिनेत्री कंगना रणौत फिल्मों में अपने किरदार के लिए बेहद लोकप्रिय हैं. कंगना जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Back to top button