दिलचस्प

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है सचिन की लाड़ली, तस्वीरों में देखें सारा की गजब की ख़ूबसूरती

जब भी क्रिकेट की बात होती है तो सबसे पहले ज़ुबान पर महान सचिन तेंदुलकर का नाम आता है. आए भी क्यों न उन्हें इस खेल में भगवान की संज्ञा जो दी गई है. अपने खेल के साथ ही अपनी सादगी और शांत स्वभाव के चलते भी सचिन तेंदुलकर ने दुनियाभर में करोड़ों फैंस बनाए हैं.

सचिन तेंदुलकर को चाहने वाले और उन्हें पसंद करने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है. सचिन तेंदुलकर हमेशा से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उनके साथ ही उनका परिवार भी लाइम लाइट में बने रहता है. बता दें कि, सचिन ने साल 1995 में खुद से 6 साल बड़ी अंजली तेंदुलकर से शादी की थी. आज दोनों दो बच्चों बेटी सारा और बेटे अर्जुन के माता-पिता हैं.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने भी पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए क्रिकेट की दुनिया में ही करियर बनाने का फ़ैसला लिया है और हाल ही में उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा है. अर्जुन लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, वहीं सचिन की बेटी सारा भी अक्सर अपनी तस्वीरों और अपनी ख़ूबसूरती से लोगों का दिल जीतते रहती हैं.

23 वर्षीय सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था.

लोग सारा की ख़ूबसूरती के साथ ही उनकी मासूमियत पर भी फ़िदा रहते हैं.

बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 12 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है.

सारा तेंदुलकर जब भी किसी इवेंट में नज़र आती है तो उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है. वे ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती है. यह तस्वीर सारा के 23वें जन्मदिन के दौरान की है.

अक्सर देखने में आता है कि सारा अपने फैशन स्टाइल से हर किसी को हतप्रभः कर देती है. कोई भी उन्हें देखकर उनकी तारीफ़ करने से नहीं रोक पाता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फ़िलहाल सारा लंदन में रहा रही है. वे पढ़ाई के लिए विदेश गई है.

सारा को कई मौकों पर काले रंग के कपड़ों में देखा गया है. ऐसा लगता है कि, उन्हें काले रंग के कपड़े अधिक पसंद आते हैं.

अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सारा जब भी अपनी कोई तस्वीर साझा करती है तो वह तुरंत वायरल हो जाती है. लोग उनकी तस्वीरों पर ख़ूब कमेंट्स भी करते हैं.

सारा अपने परिवार से बेहद क्लोज है. उनकी तस्वीरों को गौर से देखें तो पता अचलता है कि, उनकी शक्ल अपने पिता मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिलती है. यह सारा की बचपन की तस्वीर है, जिसमे वे पिता सचिन के साथ देखने को मिल रही है.

माता-पिता के साथ ही सारा अपने छोटे भाई अर्जुन के साथ भी एक ख़ास और मजबूत बॉन्डिंग साझा करती है. उन्होंने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर परिवार के साथ तस्वीर साझा की थी और अर्जुन की हाइट को लेकर कहा था कि, ”पता नहीं ये अपनी हाइट कहां से लाया है कहीं इसे हमने गोद तो नहीं लिया.”

सारा अक्सर किसी पार्टी, समारोह, कार्यक्रम आदि में भारतीय परिधान में भी नज़र आती है. साड़ी, लहंगा में भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है.

सारा की तमाम तरह की तस्वीरें देखकर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि वे काफी ग्लैमरस हैं. वे अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई भी देखी जाती है.

Back to top button
?>