बॉलीवुड

बड़ी ही चतुराई से जीता था प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब, सच्चाई सामने आ जाती तो नहीं..

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में रह रही है. प्रिंयका हालिया काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है वजह है उनकी लॉन्च की गई किताब ‘अनफिनिश्ड’, जिसमे उन्होंने कई बड़े बड़े और हैरान करने वाले खुलासे किये है. इसमें उन्होंने फिल्म इंडसट्री की काली सच्चाई और निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी शेयर किये है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी में कई बड़े मुकाम हासिल किये है. इन्ही में से एक या यूँ कहे सबसे पहला मुकाम था उनका मिस वर्ल्ड का खिताब जीतना. उन्होंने वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. इस खिताब के बारे में प्रियंका ने खुलासा किया है. प्रियंका ने बताया है कि किस तरह उन्होंने इसे जीता था. बतौर प्रियंका मिस वर्ल्ड का क्राउन जीतने से पहले उन्हें एक हादसे में चोट लग गई थी. उस चोट को उन्होने किसी जुगाड़ से छुपाया था.

एक निजी शो में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीतने से पहले की घटना को याद करते हुए कहा कि, ‘ स्टेज पर जाने से पहले मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी. वहां करीब 90 लड़कियां मौजूद थीं, जो बैकस्टेज में यहां-वहां अपने काम से घूम रही थीं और अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही थीं. इसी दौरान मैं भी अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और इसी बीच किसी लड़की का मुझे धक्का लग गया. हड़बड़ाहट में मैंने खुद को जला लिया और स्किन पर खरोच के निशान आ गए.’

इसके आगे की बात का खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, ‘उस हादसे के दौरान मेरी स्किन पर एक बड़ा दाग उभर आया था. मैंने अपने दाग को कंसीलर और बालों से छुपा लिया. मैं कई बार यह सोचती हूं, कि सच में क्या मैंने अपनो बालों से अपने दाग को छुपाया था’ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की ये बात सुनकर सभी लोग हैरान रह गए और उनके इस जुगाड़ की काफी तारीफ भी हो रही हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री पहले भी कई बड़े खुलासे कर चुकी है. एक बार उन्होंने पहले बताया था कि मिस वर्ल्ड के दौरान वह वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार हुई थी और बताया था कि कैसे उन्होंने बड़ी ही चतुराई से इसे छुपाया था. लोगों को लग रहा था कि वह नमस्ते कर रही हैं लेकिन वह अपनी ड्रेस को संभाल रही थीं.

प्रियंका ने इसके पहले प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के बारे में जिक्र किया था. वर्ष 2017 में देश के पीएम नरेंद्र मोदी दी जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने वहां पहुंचे थे. इसी दौरान प्रियंका भी अपनी आने वाली फिल्म ‘बेवॉच’ को प्रमोट करने के लिए जर्मनी में थीं. प्रियंका ने इस दौरान पीएम से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने छोटी ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

अगर हम पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स की बात करे तो अभिनेत्री को हालिया नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी मुख्या किरदार में थे. इस फिल्म को लोगों क अभी काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. इसके साथ ही उन्होंने ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 4’ की शूटिंग पूरी की है. ‘द व्हाइट टाइगर’ में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है. उनके फेन्स का मानना है कि इस फिल्म के लिए उनेक ऑस्कर अवार्ड भी मिल सकता है.

Back to top button
?>