पति की इस सेल्फ़ी को देखकर पत्नी ने दे दिया तलाक, क्या आप बता सकते हैं इसमें क्या गड़बड़ है?

एक बीवी के लिए उसके पति का प्यार और वफादारी ही सबकुछ होता है। ऐसे में यदि पति झूठ बोलकर किसी और लड़की के साथ रंगरलियाँ मनाए तो पत्नी का गुस्सा होना स्वाभाविक है। अब इंटरनेट पर वायरल हो रही धोखेबाजी की ये कहानी ही देख लीजिए। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को बाथरूम में ली हुई सेल्फ़ी भेजी। लेकिन इस सेल्फ़ी में महिला को कुछ ऐसा नजर आया जिसे देख उसने पति को तलाक दे दिया।

ये घटना अमेरिका की है। यहां @shesough नाम की एक यूजर ने अपने पति की धोखेबाजी को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला ने बताया कि मेरा पति ऑफिस में मीटिंग का बहाना कर बाहर गया था। वहां बिजनेस ट्रिप पर उसने होटल के कमरे से मुझे एक सेल्फ़ी भेजी। जब मैंने इस सेल्फ़ी को ध्यान से देखा तो समझ गई कि वह ऑफिस मीटिंग में नहीं है बल्कि किसी महिला के साथ है।

पीड़ित पत्नी ने सोशल मीडिया पर पति की भेजी हुई सेल्फ़ी शेयर कर लोगों से पूछा कि आप इस फोटो को देख बताइए कि आपको इसमें क्या गड़बड़ दिख रही है। जल्द ही लोग सेल्फ़ी पर ढेर सारी कमेंट्स करने लगे। किसी ने बताया कि शख्स ने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी है, तो कोई बोला कि उसे बाथरूम मिरर के पास एक हेयर स्ट्रेटनर दिख रहा है जो कि किसी लड़की का है। वहीं कुछ को बाथरूम के फर्श पर लेडीज पर्स भी नजर आया।

एक यूजर ने कहा कि मैं कई होटलों में ठहर चुकी हूँ लेकिन कभी होटल वालों ने हेयर स्ट्रेटनर नहीं दिया। ये यकीनन किसी लड़की का है। बस इसी के आधार पर पीड़ित पत्नी ने भी पता लगा लिया कि उसके पति ने उसे धोखा दिया है।

पति ने बाद में महिला को ये बोल सफाई पेश की कि वह अपने दोस्त के होटल के रूम में गया था। वह हेयर स्ट्रेटनर उसके फ्रेंड की गर्लफ्रेंड का ही था। हालांकि महिला ने पति की बात पर यकीन नहीं किया और उसे झटपट तलाक दे दिया।

सोशल मीडिया पर यह किस्सा बहुत वायरल हो रहा है। कई महिलाओं ने कमेन्ट कर ये भी कहा कि पुरुष बहुत बेवकूफ होते हैं। वे ज्यादा सोचते नहीं है। वहीं कुछ मर्दों ने इस गलती से सबक लिया और बोला कि अगली बार वाइफ को सेल्फ़ी भेजेंगे तो अपने आसपास की चीजों को अच्छे से चेक कर लेंगे।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?