समाचार

कश्मीर में सरेआम पुलिस पर आतंकियों ने चलाई गोली, CCTV में भागते हुए कैद- देखें वीडियो

श्रीनगर के बारजुला इलाके में आज आतंकी हमला हुआ है। जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद पूरे इलाकों को सेना ने अपने कब्जे में ले लिया है और हमला करने वाले आंतकियों की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि पुलिस पर हुए आतंकी हमले की ये घटना 20 देशों के 24 राजनयिकों के दो दिवसीय दौरे के ठीक बाद हुई है। माना जा रहा है कि इस हमले के जरिए आतंकवादी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिर से कश्मीर का मुद्दा उठाना चाहते थे। वहीं इस हमले से जुड़ी एक वीडियो भी सामने आई है। जिसमें आतंकवादी अंधाधुंध फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।


श्रीनगर के बारजुला इलाके में हुए इस आतंकी हमले को पहले फायरिंग की घटना कहा जा रहा था। लेकिन बाद में एजेंसियों ने आतंकी हमले की पुष्टि की और बताया कि इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये आतंकी एक गली से निकले थे। आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया और फिर उसी गली के रास्ते भाग निकले। इन आतंकवादियों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस वालों पर आतंकियों ने बेहद करीब से फायरिंग की थी। जिसके कारण दो पुलिस वाले बुरी तरह से घायल हो गए थे। ये फायरिंग भरे बाजार में हुई है। जिससे लोगों में दहशत फैल गई है। इस हमले के बाद इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश अभियान किया जा रहा है।


वहीं घायल पुलिसकर्मियों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन इन्हें बचाया नहीं जा सका। शहीद हुए जवानों में से एक कॉन्स्टेबल सोहेल हैं। गौरतलब है कि बीते तीन दिनों में जम्मू-कश्मीर में ये दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने एक रेस्तरां मालिक के बेटे की हत्या कर दी थी।

Back to top button