बॉलीवुड

आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ की थी ऐसी शर्मनाक हरकत, जिसे माधुरी मरते दम तक नहीं भूलेंगी

आमिर खान (aamir khan) एक ऐसे अभिनेता जो अपने लुक्स से ज्यादा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है. आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट के नाम से भी जाना जाता है. उनकी अमूमन हर फिल्म ही हिट साबित होती है. उन्होंने बॉलीवुड की तमाम अदाकारों के साथ मिलकर काम किया है. आज उनकी गिनती सबसे सफल एक्टर्स में होती है. आज हम आपको आमिर और धक-धक गर्ल माधुरी का एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे है.

आमिर खान ने वर्ष 1990 में माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) के साथ फिल्म दिल में काम किया था. आमिर की यह फिल्म भी उस समय एक बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित के बीच दर्शकों को शानदार केमेस्ट्री देखें को मिली थी. बॉलीवुड में खबर है कि इस सफल फिल्म का रीमेक बनाया जाएगा. इस दौरान नई फिल्म में यह दोनों कलाकार एक बार फिर साथ नज़र आ सकते है.

खबर है कि डायरेक्टर इंद्र कुमार (indra kumar) और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार मिलकर दिल फिल्म का रीमेक बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक हाल फ़िलहाल इंदर कुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टार फिल्म थैंक गॉड की शूटिंग में लगे हुए हैं. इस फिल्म का काम खत्म होने के बाद वह दिल फिल्म के रीमेक का एलान कर सकते है.

आपमें से कुछ लोगों को ही पता होगा कि अभिनेता आमिर खान और माधुरी ने साथ में सिर्फ 2 ही फिल्मों में काम किया है. ये फिल्में थी दिल और दीवाना मुझसा नहीं. यह दोनों ही फिल्में एक ही साल में रिलीज हुई थी. दिल फिल्म 1990 में आई थी. इस फिल्म ने उस समय में ही 20 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी के साथ एक ऐसी हरकत कर दी थी कि माधुरी उन्हें सेट पर ही मारने दौड़ी थी.

फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी के साथ ऐसा प्रैंक किया था, जिससे माधुरी बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई थी. फिल्म के गाने खंबे जैसी खड़ी है.. की शूटिंग के दौरान आमिर के दिमाग में एक शैतानी आईडिया आया था. आमिर ने माधुरी को बताया कि उन्हें लोगों का हाथ देखना आता है. वह इस काम में माहिर है. आमिर की यह बात सुन माधुरी बहुत उत्साहित हो गई और उन्होंने अपना हाथ बढ़ा दिया कि वह उनका हाथ देखकर उनके भविष्य के बारे में कुछ जानकारी दें. आमिर ने माधुरी का हाथ लिया उसे गौर से देखा और उनके हाथ पर थूक दिया.

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री माधुरी ने किया था. कई सुपरहिट फिल्में देने वाली माधुरी को इंडस्ट्री में डेब्यू के बाद कई फ्लॉप फिल्में देने के कारण कमा मिलना बंद हो गया था. बावजूद इसके उन्होंने अपनी हिम्मत नहीं हारी और इसके बाद उन्हें फिल्म तेजाब से अच्छी पहचान मिली. इसके बाद से माधुरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था. माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म थी.

Back to top button