बॉलीवुड

51 साल की उम्र में भी कमाल की खूबसूरत हैं भाग्यश्री, तस्वीरें देख कर नहीं कर पाएंगे यकीन

सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने जमाने की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में से एक थीं। हालांकि उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका, लेकिन उनके भोलेपन और खूबसूरती ने सभी को दीवाना बना दिया था। भाग्यश्री ने इक्का दुक्का फिल्मों में काम करने के बाद शादी रचा ली और हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

बता दें कि भाग्यश्री को फिल्मी पर्दे से दूर हुए 32 साल हो चुके हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी कायम है। यही वजह है कि फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। जी हां, बढ़ती उम्र के साथ साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती ही जा रही है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में भाग्यश्री की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं…

भाग्यश्री आज भी लगती हैं कमाल की खूबसूरत…

51 वर्षीय भाग्यश्री आज भी खूबसूरती के मामले में किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। इस बात का सबूत उनकी उपरोक्त तस्वीर है, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है। ये फोटो भाग्यश्री ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

बता दें कि भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। भाग्यश्री ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ साथ वेस्टर्न स्टाइल के कपड़े भी पहनना खूब पसंद करती हैं। ऐसे में उनके ग्लैमरस अंदाज को देख फैंस क्रेजी हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

भाग्यश्री को फोटोशूट कराने का काफी शौक है। ऐसे में वो कभी अपने घर पर ही फोटो शूट कराती हैं तो बाहर घूमने जाने पर भी वो फोटोशूट करवाना नहीं भूलती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

भाग्यश्री अक्सर वेकेशन में बाहर घूमने जाती रहती हैं और जहां भी जाती हैं, खूब सारे फोटोज क्लिक करवाती हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार देते हैं। भाग्यश्री की खूबसूरती के साथ साथ उनकी मुस्कुराहट के भी लाखों दीवानें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

बता दें कि बीते दिनों वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भाग्यश्री ने अपने पति हिमालय दासानी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। इस दौरान की तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)


इस मौके पर भाग्यश्री  ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लू कलर का गाउन कैरी किया था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। ऐसे में ये कहा जाना कतई गलत नहीं होगा कि भाग्यश्री खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

भाग्यश्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने सलमान खान स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया से अपना फिल्म डेब्यू किया था। ये फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई, इसके बाद लोगों को ये लगने लगा कि भाग्यश्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करेंगी। हालांकि ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि उन्होंने जल्द ही शादी कर ली और शादी के बाद वो हमेशा के लिए फिल्मों से दूर हो गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के बाद भाग्यश्री चाहती थीं कि उनकी फिल्मों में बतौर हीरो उनके पति को ही कास्ट किया जाए। उनके इस शर्त को कोई मानने को तैयार नहीं हुआ और वो जल्द ही फिल्मी पर्दे से गायब हो गईं।

Back to top button