बॉलीवुड

जब अभिनेता रणवीर सिंह की सबके सामने फट गई थी, पत्नी दीपिका पादुकोण ने दिया था ऐसे सहारा..?

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक है. दोनों के चर्चे हर जगह होते है. अगर दोनों कहीं भी साथ में पहुंचते है तो हर किसी की निगाहें इन्ही पर होती है. ये दोनों पूरी महफ़िल लूट ले जाया करते है.

हालिया कुछ दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने टीवी के मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा के शो, ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) में अपने हसबैंड अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के बारे में एक जबरदस्त किस्सा शेयर किया था. दीपिका के सामने कपिल ने कुछ अफवाहों को सुनाया था जिसका दीपिका ने बड़े में मजेदार अंदाज़ में जवाब दिया था.

कपिल ने एक अफवाह के बारे में बताते हुए कहा कि, दीपिका को पानीपुरी खाने का बेहद शौक है और वह भेस बदलकर पानीपुरी खाने जाती हैं. इस अफवाह को अभिनेत्री दीपिका ने सच बताया था और कहा था कि वह मुंबई और कोलकाता में कई जगह इस तरह से पानीपुरी खा चुकी हैं. इसके बाद कपिल शर्मा ने उनसे दूसरा सवाल किया कि अफवाह यह भी है कि आप अपने साथ पर्स में सुई धागा और सेफ्टी पिन लेकर चलती हैं.


दीपिका ने इस अफवाह का भी जवाब है हाँ दिया. उन्होंने कहा कि उनके पति रणवीर काफी उछल-कूद करते हैं, ऐसे में उनके कपड़े कभी भी फट सकते हैं, यही वजह है कि वह अपने साथ सुई धागा हमेशा लेकर चलती है. इसके साथ ही दीपिका ने के मजेदार किस्सा भी सुनाया. दीपिका ने बताया कि इसी उछल कूद के कारण एक बार रणवीर ने बार्सिलोना में एक इवेंट के दौरान अपना पेंट फाड़ लिया था.

दीपिका ने बताया कि रणवीर की पेंट फट जाने के कारण उन्हें उस इवेंट के दौरान रणवीर की पेंट को सिलना पड़ा. उन्होंने पेंट सिलते हुए फोटों को भी सभी को दिखाया. बता दें कि यह दोनों ही कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है. दीपिका ने कुछ दिनों पहले एक ट्रोलर को बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया था. ट्रोलर ने दीपिका के लिए अपशब्द इस्तेमाल किये थे. इसके बाद दीपिकाने उसे सबक सिखाने के लिए उसका कमेंट अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगा दिया था. साथ ही अच्छा सा मेसेज भी लिखा था. उन्होंने लिखा, अब इसे पढ़कर तुम्हारा माँ-बाप और तुम्हारे दोस्त तुम पर गर्व करेंगे.

अगर दीपिका के पोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाली है. यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की जिंदगी पर बन रही है जिसमे उनकी कप्तानी में जीता हुआ 1983 के वर्ल्डकप को ज्यादा हाईलाइट किया गया है. दीपिका के ही पति रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे है. दीपिका इसमें कपिल की पत्नी रोमी देव का किरदार प्ले करेंगी. दीपिका शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में भी व्यस्त है.

Back to top button