बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार किड्स को भी क्यूटनेस में मात देती है महेश बाबू की बेटी, वायरल हुई तस्वीरें

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियो में रहते हैं, लेकिन इस बार वे अपनी बेटी की वजह से चर्चा में आए हैं। दरअसल, महेश बाबू की बेटी सितारा ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बहुत ही स्वीट लग रही है। ऐसे में, सितारा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी जमकर लाइक शेयर और कमेंट कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं कि आखिर क्यों सितारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक्टर महेश बाबू अपनी फैमिली की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कभी उनकी पत्नी की तस्वीरें वायरल होती हैं, तो कभी उनकी बेटी अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लेती है। बता दें कि महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर से शादी की है। नम्रता शिरोडकर भी पेशे से कलाकार हैं, लेकिन पिछले कई सालों से उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। हालांकि, उनके फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए अब भी बेताब रहते हैं। खैर, यहां हम बात नम्रता और महेश बाबू की बेटी सितारा की बात कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SitaraGhattamaneni (@sitaraghattamaneni)


नम्रता और महेश बाबू की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दरअसल, सितारा उन स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर शुमार हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं, सितारा की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। यही वजह है कि सितारा की फोटोज़ मिनटों में ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाती हैं।

सितारा ने कराया फोटोशूट…

महेश बाबू की बेटी सितारा अपने नए फोटोशूट में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं, ऐसे में उनके ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि फोटोज में सितारा ने पिंक कलर का फ्रील फ्रॉक पहना हुआ है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इन फोटोज में सितारा न सिर्फ खूबसूरत बल्कि काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आ रही हैं। ऐसे में यूजर्स का मानना है कि महेश बाबू की बेटी सितारा आने वाले दिनों में नामी एक्ट्रेसेस को भी मात दे सकती हैं।

तस्वीरों में सितारा का ये खूबसूरत अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस की जमकर तारीफ की जा रही है।

तस्वीरों में सितारा के एक्सप्रेशन और उनका ग्लैमरस अंदाज सभी को उनका कायल बना रहा है। बता दें कि सितारा को फोटोज क्लिक करवाने का काफी शौक है। उनके स्टाइलिश फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

बता दें कि 8 वर्षीय सितारा ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है और कुछ ही समय में देखते ही देखते उन्होंने जबरदस्त स्टारडम हासिल कर ली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सितारा के 3 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सितारा न सिर्फ स्टाइलिश और खूबसूरत बल्कि काफी टैलेंटेड भी हैं। उन्हें डांस करना काफी पसंद है। ऐसे में सितारा के डांसिंग वीडियोज उनकी मां नम्रता आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बताया जाता है कि सितारा अपने माता पिता की तरह एक फिल्म स्टार बनना चाहती हैं।

Back to top button