बॉलीवुड

मुंबई में आलीशान घर में रहते हैं सोनू सूद, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद वैसे तो फिल्मी पर्दे पर अक्सर निगेटिव रोल में ही दिखते हैं, मगर कोरोना काल में वो रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं। यही वजह है कि कोरोना काल में सोनू सूद की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला। तो चलिए आज सोनू सूद की लाइफस्टाइल के बारे में बात करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब तक कई सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके हैं, लेकिन इन दिनों वे अपनी फिल्मों की वजह से नहीं, बल्कि दरियादिली की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। यही वजह है कि अब उनसे जुड़ी कोई भी खबर झट से वायरल हो जाती है। दरअसल, सोनू के फैंस उनसे जुड़ी कोई भी चीज़ मिस नहीं करना चाहते हैं।

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद की लाइफस्टाइल अन्य कलाकारों की तरह ही लैविश है। सोनू सूद कई बड़ी प्रॉपर्टी के मालिक हैं। इतना ही नहीं, माना जाता है कि वे गाड़ियों के भी काफी शौकीन हैं। खैर, यहां हम आपको सोनू सूद के घर के अंदर की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जहां वे अपनी फैमिली के साथ रहते हैं।

आलीशान घर में रहते हैं सोनू सूद

 

अभिनेता सोनू सूद अपनी फैमिली के साथ मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं। इस घर के इंटीरियर से लेकर फर्नीचर तक सभी चीज़ें काफी खास हैं। साथ ही घर में किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं, बल्कि इस घर में सारी सुविधाएं हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो सोनू सूद का यह घर हू-ब-हू फाइव स्टार होटल जैसा ही है, जिसे देखते ही लोग फिदा हो जाते हैं।

सोनू सूद का घर मुंबई के अंधेरी वेस्ट के यमुना नगर लोखंडवाला में है। इस घर में 4 बेडरूम है। साथ ही घर का एरिया 2600 स्कवेयर फुट है। बताया जाता है कि इस घर को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से बनाया और सजाया गया है। यही वजह है कि सोनू के इस सपनों के घर में किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं है।

एक्टर सोनू सूद को भगवान में गहरी आस्था है। उन्हें ईश्वर में पूरा विश्वास है। यही वजह है कि उन्होंने अपने घर में बड़ा सा मंदिर भी बनाया हुआ है। इस मंदिर में वे रोज पूजा अर्चना करते हैं। इसके अलावा, पूरे घर में कई अलग तरह से सोफ और काउच हैं, जहां बैठकर आलीशान घर का लुत्फ उठाया जा सकता है।

घर में स्वीमिंग पूल भी है

सोनू के मुंबई स्थित इस घर में स्विमिंग पूल भी है, जहां वे अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। दरअसल, सोनू को स्विमिंग करना बहुत पसंद है। यही वजह है कि उन्होंने अपने घर में स्विमिंग पुल भी बनवाया है।

इसके अलावा, घर की साज सज्जा भी बहुत अच्छे से किया गया है। कुल मिलाकर, इस घर को देखते ही आप इसके दीवाने हो सकते हैं।

सोनू सूद के बेटे को फुटबॉल बहुत पसंद है। ऐसे में, उसकी अलमारी के शटर्स पर पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की रंंगीन तस्वीर भी बनी है, जिस पर एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा गया है।

 

कहा जाता है कि सोनू सूद का घर वास्तु शास्त्र और परिवार की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया गया है।

सोनू सूद के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के अलावा पंजाबी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, उन्हें जितनी लोकप्रियता बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिली है, उतनी दूसरी किसी इंडस्ट्री से नहीं मिली है।

बताते चलें कि सोनू सूद की छत भी काफी खूबसूरत है। दरअसल, इसे बड़ी ही खूबसूरती से डिजाइन किया गया है, जहां पर वे अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

Back to top button