बॉलीवुड

अब अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने सुसाइड नोट लिख कर ली आत्महत्या, वजह लगभग सुशांत जैसी ही हैं

बॉलीवुड में इन दिनों खुशियों का माहौल चल रहा है. इसी बीच बॉलीवुड से एक दिल दहला देने वाली खबर भी आ रही है. जहां इन दिनों अभिनेता और अभिनेत्रियां शादिया कर रहे हैं. इसी बीच एक अभिनेता ने इन खुशियों के माहौल को गम से भर दिया हैं. बॉलीवुड के एक और स्टार ने आत्महत्या कर ली हैं. इस खबर से एक बार फिर बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ गई हैं.

उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अभी 9 महीने हुए थे जिसकी गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं पाई थी कि एक और स्टार ने आत्महत्या कर के सभी को चौका दिया हैं. एम एस धोनी में रहे सुशांत के को-एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड कर लिया है. जैसे ही यह खबर बाज़ार में आई किसी को भी इस बारे में यकीन नहीं हुआ. संदीप नाहर के बारे में बताया जा रहा हैं कि वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक बिमारियों से जूझ रहे थे.

संदीप ने सोशल मीडया के जरिए अपनी मानसिक स्तिथि का हाल भी बयां किया था. आपको बता दें कि उनकी आत्महत्या के अभी तक कुछ ठोस कारण पता नहीं चल पाए हैं. पुलिस को आशंका है कि संदीप ने आत्महत्या ही की है. अभिनेता संदीप ने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और केसरी जैसी कई फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स में अभिनय किया था. इस मामले में मुंबई पुलिस ने कहा है कि संदीप ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

इसके पहले अभिनेता नाहर ने सुसाइड से पहले फेसबुक पेज पर एक नोट लिखा है. इसमें उन्होंने अपनी पत्नी संग बिगड़ते रिश्ते और अपने जीवन की के बारे में एक वीडियो के जरिये बताया है. मौत के बाद कई लोगों ने इसे आत्महत्या करार दिया हैं. वहीं पुलिस अभी जाँच कर रही हैं और किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं. उसके बाद ही वह मौत का कारण बता पाएगी.

संदीप नाहर अपने 10 मिनट के वीडियो में कह रहे हैं, ‘मुझे आप लोगों ने कई फिल्मों में देखा होगा. एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का रोल प्ले किया था. आज यह वीडियो बनाने का मकसद है. मकसद यह है कि हमारी जिंदगी में कई समस्या चल रही है. मैं दिमागी तौर पर संतुलित नहीं हूं. इसकी सबसे बड़ी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है. तक़रीबन डेढ़-दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं. मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है. वह 365 दिन लड़ती है. हर रोज सुसाइड की बात करना. वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा कर चली जाउंगी.’ संदीप भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Back to top button