बॉलीवुड

बिजनेस मैन संग 39 वर्षीय दीया मिर्जा ने की दूसरी शादी, देखें वेडिंग एलबम 

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा बीतेे 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं। जी हां, उन्होंने जाने माने बिजनेस मैन वैभव रेखी संग शादी रचाई है। वैभव और दीया ने पूरे हिंदू रिति रिवाज से शादी रचाई। यहां एक दिलचस्प बात ये भी रही कि इस शादी को एक महिला पंडित ने करवाई।

बता दें कि 39 वर्षीय दीया ने दूसरी बार शादी रचाई है। इस शादी की सभी रस्में दीया के पाली हिल स्थित बंगले में संपन्न हुई। ऐसे में पूरे बंगले को सफेद फूलों और लाइट्स के जरिए जबरदस्त तरीके से सजा दिया गया था। बता दें कि शादी के सभी कार्यक्रम कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किए गए। ऐसे में शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था।

देखिया दीया-वैभव के शादी की कुछ खास तस्वीरें…

शादी की सभी रस्में बंगले के गार्डन में संपन्न हुईं। सुबह से ही यहां चहल पहल देखी गई। पूरे गार्डन को सफेद और अलग अलग रंगों के फूलों से सजाया गया था। वहीं दीया की बात करें तो लाल कलर के साड़ी में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

साड़ी के साथ ही उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया था, इसके साथ ही उन्होंने पूरी महफिल की वाहवाली लूट ली। वहीं वैभव रेखी की बात करें तो उन्होंने सफेद कलर की पारंपरिक शेरवानी पहन रखी थी।

इस शादी में दीया की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी शामिल हुई थीं, जिन्होंने पूरी शादी में जमकर मस्ती की। इसी कड़ी में उन्होंने वैभव रेखी के जूते भी चुराए।

उन्होंने जूते दिखाते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ अदिति ने कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा आपके पीछे खड़ी हूं  father’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


शादी की सभी रस्में जब  खत्म हो गईं, तो वैभव और दीया ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और मिठाईयां बांटी। दीया ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीया और वैभव की जान पहचान ट्विटर के जरिए हुई थी।

जान पहचान होने के बाद दोनों ने पिछले साल हुए लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे का साथ खूब समय बिताया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के दौरान दीया, वैभव के साथ अपने पाली हिल स्थित बंगले में ही रहीं। यहां दोनों ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और अब दोनों ने शादी कर ली है।

बता दें कि 39 वर्षीय दीया ने वैभव संग दूसरी शादी रचाई है। वहीं वैभव की भी ये दूसरी शादी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि वैभव एक बेटी के पिता भी हैं। हालांकि पहली पत्नी के साथ उनका तलाक हो चुका है। वहीं दीया ने भी अपने पहले पति साहिल सांघा के साथ तलाक ले लिया है। बता दें कि साहिल और दीया की शादी साल 2014 में हुई थी और महज 5 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई।

बहरहाल, अब दीया मिसेज रेखी बन गई हैं। आपको बता दें कि शादी से पहले दीया ने अपने बेहद खास दोस्तों के लिए प्री-वेडिंग बैश होस्ट किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

 

Back to top button