बॉलीवुड

शिल्पा और राजकुंद्रा के बीच बेडरूम में क्या होता है, राज़ ने शेयर किया, अब वायरल हो रहा वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) दुनिया भर में अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है. उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (raj kundra) से शादी की है. दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग हर किसी का दिल जीत लेती है. यह कपल अक्सर अपने मजेदार वीडियोज और मीम्स से फैन्स का मनोरंजन करता रहता है.

इस बार वेलेंटाइन डे (valentine day) के अवसर पर शिल्पा के पति राज़ कुंद्रा ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह सोच भी नहीं सकती थी. वह बस चौंकते हुए राज़ को देखते हुए रह गई. दरअसल राज़ कुंद्रा ने जल्दबाज़ी और उत्साहित होकर सभी को अपने बैडरूम के सीक्रेट बता दिए. राज़ ने यह राज़ एक वीडियो बनाने के दौरान खोले है. जिसे बाद में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.


अभिनेत्री शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों से बना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने इस पर खूबसूरत सा कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, मैं तो तेरे रंग में ढल चुकी हूं बस तेरी बन चुकी हूं, मेरा मुझसे कुछ नहीं, सब तेरा-तेरा…। तब से लेकर आजतक कभी आपके चेहरे की मुस्कान कम न हो. मैं आपसे बेहद ही मोहब्बत करती हूं. हैप्पी वेलेन्टाइन डे.


आपको बता दें कि इन दोनों ने ड्रीम स्टोरी शेयर करने के लिए कॉन्टेस्ट रखा है. इस दौरान प्रमोशन वीडियो में राज अपनी पत्नी शिल्पा से पूछते हैं कि उनका फेवरेट जॉनर कौन सा है. उनके इस सवाल पर शिल्पा शेट्टी कहती है कि फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे. यह सुनते ही शिल्पा शेट्टी के होश उड़ जाते है. इसके तुरंत बाद ही राजकुंद्रा कहते हुए नज़र आते है कि यह तो हमारा बेडरूम सीक्रेट है.

शिल्पा ने इसी वीडियो को शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, इनकी तरह कोई ऐसा ढूंढों जो तुम्हें एक ही समय में हंसा भी सके और पागल भी बना सके. आपको बता दे कि दोनों ही कपल की जिंदगी काफी खुशहाल चल रही है. दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. जब दोनों की सगाई हुई थी तो राज़ ने शिल्पा को बेहद ही महंगा गिफ्ट दिया था उन्होंने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी.

शिल्पा ने अपनी शादी में काफी खूबसूरत और 50 लाख रूपये का लहंगा पहना था. शिल्पा शेट्टी की ये पहली शादी और राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी. राज ने शिल्पा से पहले 2003 में कविता से शादी रचाई थी. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था. राज़ से शिल्पा की मुलाकात लंदन में हुई थी. उस समय शिल्पा लंदन में बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद मशहूर हुई थी.

राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की. यही से दोनों की मुलाकाते बढ़ने लगी और दिनों दोस्ती से करीब आने लगे. शिल्पा को राज का फ्रेंडली नेचर बहुत पसंद आया और वो उन्हें दिल ही दिल में मोहब्बत करने लगीं. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. राज कुंद्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था.

शिल्पा शेट्टी के काम की बात करे तो वह काफी दिनों से फिल्मो से दूर है पर अब वह बॉलीवुड में जल्द ही कमबैक करने वाली हैं. शिल्पा प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 में नज़र आने वाली है, वो फिल्म निकम्मा में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ स्क्रीन पर नज़र आएँगी.

Back to top button