बॉलीवुड

दिया मिर्ज़ा की दूसरी शादी से जुडी वो सच्चाई जो आपका जानना बेहद ही जरुरी है, यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड में इन दिनों हर एक दो दिनों में किसी न किसी की सेलिब्रिटी की शायद की खबर आ ही जाती है. ऐसे लग रहा है बॉलीवुड इन दिनों शादी के मुड में है. एक के बाद एक लगातार शादिया. हालिया इन दिनों सुर्ख़ियों में दिया मिर्ज़ा की शादी बनी हुई है.

दीया मिर्जा 15 फरवरी यानि कि आज बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली हैं. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों कि शादियों की तैयारी पूरी हो चुकी है. हम आपको बता रहे है वह सब कुछ जो आपका जानना बेहद जरुरी है. दोनों की शादी का समारोह लगभग दो दिनों तक चलने वाला है.

देश भर में कोरोना की गाइड लाइन के चलते दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में दोनों ओर से सिर्फ कुछ सिलेक्टेड लोग ही शामिल होंगे. माना जा रहा है कि दोनों की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से दीया और वैभव के कुछ करीबी दोस्त ही हिस्सा लेंगे. देखा जाए तो इस शादी में कुल मिलाकर सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

मेहमानों को पहले से ही निमंत्रण दिया जा चुका है.
इस विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मेहमानों को निमंत्रण पहले ही भेजा जा चुका है. ये शादी पारंपरिक तरीके से होने वाली है. इन दोनों की शादी में रजिस्ट्रार भी शामिल होगा, जो दीया और वैभव की शादी का रजिस्ट्रेशन भी करेगा. आपको बता दें की इस शादी में संगीत सेरेमनी की रस्म नहीं होने वाली है. हालांकि इस शादी में दोनों फेमिली के लोग एक साथ एकत्र जरूर होंगे. इस दौरान वो कई रस्म करने वाले है.हालांकि दीया मिर्जा की शादी से पहले उनकी मेहंदी की रस्म भी होने वाली है.

इस तरह हुई थी दोनों की मुलाकात
वैभव रेखी और दिया मिर्ज़ा के रिलेशन के बारे में बहुत कम लोगों को पता है. क्योंकि दोनों को कही साथ में किसी ने देखा भी नहीं था. लॉकडाउन के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. वैभव रेखी एक बड़े व्यापारी है. दिया और वैभव पिछले कुछ महीनों से काफी करीबी दोस्त है अब दोनों एक दूसरे से शादी कर अपनी दोस्ती को रिश्ते का नाम देने जा रहे है.

 

दोनों कर रहे है दूसरी बार शादी
आपको बता दें कि दिया मिर्ज़ा ही नहीं उनके पति वैभव भी दूसरी शादी कर रहे है. प्रोड्यूसर साहिल संघा के साथ दिया मिर्ज़ा की पहली शादी हुई थी. अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने 18 अक्टूबर, 2014 को बिजनेसमैन साहिल संघा से विवाह रचाया था. साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी रह चुके हैं. दोनों कपल 5 साल बाद अगस्त, 2019 में दोनों अलग हो गए थे. दिया मिर्ज़ा अब 39 साल कि उम्र में दूसरा विवाह करने जा रही है.

अभिनेत्री दीया मिर्जा को इस फिल्म से मिली थी बड़ी पहचान
अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा मिस एशिया पैसेफिक भी रह चुकीं है. दीया को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से दुनिया भर में पहचान मिली थी. इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और सैफ अली खान भी दिखाई दिए थे. अगस्त 2019 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की खबर शेयर की थी. दिया को आखरी बार संजय दत्त की बायोपिक में देखा गया था, जिसमे उन्होंने संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त का किरदार निभाया था.

Back to top button