समाचार

अपनी ही बहन को दे बैठा दिल, बीवी को घर से निकाल मांगा तलाक, पढ़ें अनोखी प्रेम कहानी

भाई बहन का रिश्ता पवित्र माना जाता है। लेकिन बिहार के गया में एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जहां एक पति को अपनी ही मौसेरी बहन से प्यार हो गया। आलम ये था कि उसने इस चक्कर में अपनी पत्नी का न सिर्फ गर्भपात कराया बल्कि उससे तलाक भी मांग लिया। ये पूरा मामला गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी मोहल्ले का है।

यहां नितिन लाल (पिता अशोक लाल) ने 17 फरवरी 2016 को रानी कुमारी से शादी रचाई थी। बीते गुरुवार जब रानी झारखंड के चतरा से अपने ससुराल पहुंची तो उसके ससुर, देवर व स्टाफ ने उसे घर के अंदर नहीं आने दिया और मारपीट कर दरवाजे पर ताला लगा दिया। इसके बाद पड़िता ने स्वयं इंटरनेट से बिहार के डीजीपी, आईजी, एसएसपी, डीएसपी सहित इत्यादि लोगों का नंबर निकाल और उन्हें इस घटना की जानकारी दी। महिला ने अपने साथ हुई घटना का एक वीडियो भी बनाया और Whatsapp पर सबको भेजा।

महिला को उम्मीद थी कि कोई न कोई उसकी मदद को आगे आएगा और उसे ठंड में घर के बाहर रात नहीं गूजरनी पड़ेगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। फिर जैसे तैसे रात गुजरने के बाद महिला सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंची और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कारवाई।

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति का उसी की सगी मौसेरी बहन शिल्पी गुप्ता अफेयर चल रहा है। शादी के कुछ दिन बाद ही मुझे इस अफेयर की जानकारी लग गई थी लेकिन आपसी सहमति से पति से समझौता हुआ और उसने फिर कभी बहन से बात न करने की कसम खाई। हालांकि बाद में फिर दोनों का फेयर शुरू हो गया।

महिला के अनुसार अब ससुराल वाले उससे 4 व्हीलर की डिमांड कर रहे हैं। इसके पहले ससुराल वालों ने जबरन उसका गर्भपात भी करवा दिया था। महिला ने इसकी भी शिकायत 2019 में कोतवाली और सिविल लाइन थाना में दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।

महिला की शिकायत के बाद कोतवाली थाना पुलिस महिला के ससुराल गई। यहां उन्होंने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। पुलिस ने ससुराल वालों से बहू को अंदर लेने के लिए कहा लेकिन वे लोग नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने ससुर अशोक लाल, देवर हिमांशु लाल समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने इस पूरे मामले पर कहा कि महिला द्वारा अपने ससुराल के खिलाफ अभी तक 2 प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकी है, हालांकि ये पूरा मामला कोर्ट में पेंडिंग पड़ा है।

Back to top button