दिलचस्प

स्कूल के इस लड़के का डांस देखकर आ जाएगी ऋतिक रोशन की याद…. देखें वीडियो!

पिछले कुछ सालों में युवाओं का डांस के प्रति आकर्षण देखते ही बनता है। आज के समय में हर कोई डांसर बनना चाहता है। खासतौर पर स्कूल के लड़कों में डांस के प्रति काफी क्रेज होता है। वह डांस सीखने और करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कुछ बच्चे तो टीवी में डांस देखकर खुद ही सीखते हैं, जबकि कुछ इसके लिए क्लास भी ज्वाइन करते हैं।

स्कूल के इस लड़के का डांस देखकर आ जाएगी ऋतिक रोशन की याद.... देखें वीडियो!

यह कहना गलत नहीं होगा कि जबसे टीवी पर डांस के शो शुरू हुए हैं, तब से युवाओं का डांस के प्रति ज्यादा झुकाव हुआ है। इससे पहले लोग सिर्फ डांस को मनोरंजन के लिए सीखते या करते थे। लेकिन टीवी पर आने वाले इन शो की वजह से उन्हें पता चला कि इससे उनका कैरियर भी बन सकता है।

विधिवत स्कूल जाकर सीखते हैं डांस:

शायद यही वजह है कि पिछले कुछ सालों में कई डांस स्कूल खुल चुके हैं। आज के समय में लड़के और लड़कियां विधिवत स्कूल जाकर डांस सीखती हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी डांस के वीडियो से पाला पड़ ही जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लड़के का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसके डांस को देखकर आपको ऋतिक रोशन की याद आ जाएगी।

दरअसल एक स्कूल के कुछ छात्र-छात्राएं ग्राउंड में भीड़ लगाकर एक लड़के का डांस देखने का इतेज़ार कर रहे हैं। हालांकि शुरुआत में कोई यह नहीं जानता था कि यह लड़का इतना बेहतरीन डांस कर पायेगा। लेकिन जब लड़के ने “धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना” गाने के रिमिक्स वर्जन पर डांस शुरू किया तो बच्चों के होश उड़ गए।

जम्मू डीपीएस का बताया जा रहा वीडियो:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का हुबहू ऋतिक रोशन की तरह डांस करने का प्रयास कर रहा है। कई जगहों पर उसके स्टेप्स ऋतिक रोशन से ही मिलते हैं। जानकारी के अनुसार यह वीडियो जम्मू डीपीएस का बताया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अंगद शर्मा नाम के यूजर ने अपलोड किया है।

वीडियो देखें-

Back to top button