दिलचस्प

इस बूढ़े चाचा का जोश देखकर हो जायेंगे हैरान, शाहरुख खान से भी किया बेहतर डांस…. देखें वीडियो!

आजकल सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो देखे जा सकते हैं। कुछ वीडियो तो इतने आश्चर्यजनक होते हैं कि उनको देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जाती है। आजकल डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी मात्रा में देखे जा सकते हैं। जिसे देखो वही डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर सर्च करके देखता है।

 

डांस के बारे में अक्सर यह कहा जाता है कि इसे करने के लिए काफी जोश की जरूरत पड़ती है। इसे बूढ़े लोग अच्छे से नहीं कर सकते हैं। लेकिन आज मैं आपको जो वीडियो दिखाने जा रहा हूं, इसे देखने के बाद आपका भ्रम टूट जायेगा कि बूढ़े लोग अच्छे से डांस नहीं कर सकते हैं। इस वीडियो में एक बूढ़े व्यक्ति ने ऐसा डांस किया है, जिसे देखकर अच्छा-खासा जवान भी शरमा जायेगा।

डांस की तारीफ करेंगे शाहरुख खान भी:

दरअसल आजकल सोशल मीडिया के हर प्लेटफ़ॉर्म पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का “ओ जालिमा” गाने पर किया गया डांस तेजी से वायरल हो रहा है। इस चाचा ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि खुद शाहरुख खान भी इस डांस को देख लें तो वह तारीफ करते हुए थकेंगे नहीं। यह चाचा लोगों की फिक्र किये बगैर सड़क के बीच में ही खुलकर डांस कर रहे हैं।

इनके कई स्टेप्स तो ऋतिक रोशन से भी ज्यादा बेहतरीन हैं। इनका डांस देखकर आप डांस के बादशाह माइकल जैक्सन को भी भूल जायेंगे। चाचा को डांस करते देख कर इस समय अच्छे-अच्छे लोगों के होश उड़े हुए हैं चाचा डांस करते हुए इतने रोमांटिक लग रहे हैं कि अगर कोई लड़की उन्हें ऐसे डांस करते देख ले तो वह उन पर अपना दिल हार बैठेगी।

आग की तरह फैल गया वीडियो सोशल मीडिया पर:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक 60-70 साल की उम्र का बुजुर्ग व्यक्ति सड़क के बीच में ही डांस कर रहा है। उसके डांस को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते डांस आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो देखें-

Back to top button