बॉलीवुड

ईशा अंबानी की शादी में जब बुरी फंसीं आलिया, किसी ने कहा ‘भूखमरी’, तो किसी ने कहा ‘कचरा कर दिया’

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हिंदी सिनेमा में बहुत कम समय में ही अपना एक बड़ा नाम बना लिया है. अपने 9 साल के छोटे से फ़िल्मी करियर में अब तक आलिया भट्ट कई शानदार फ़िल्में दे चुकी है. आज के युवा वर्ग के दर्शक एक्ट्रेस को ख़ूब पसंद करते हैं. अपने बेहतरीन अभिनय के साथ ही आलिया अपनी ख़ूबसूरती और फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. अक्सर उन्हें एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेसेस में देखा जाता है, हालांकि एक बार एक्ट्रेस एक पार्टी में ऐसी ड्रेस में चली गई थी कि उन्हें लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं आपसे एशिया के सबसे धनी लोगों में शीर्ष पर शुमार और रिलायंस प्रमुख मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की हदी के दौरान की. गौरतलब है कि, ईशा अम्बानी की शादी आनंद पीरामल से साल 2018 में बहुत धूमधाम से हुई थी, इस शाही शादी के मेहमान विदेशों से भी आए थे. अंबानी ने अपनी बेटी ईशा की शादी पर बेशुमार पैसे खर्च किए थे.

इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि, मुकेश अंबानी के हिंदी सिनेमा के लगभग हर बड़े कलाकार के साथ बेहद अच्छे संबंध है. किसी भी कार्यक्रम या समारोह में अंबानी परिवार के घर फ़िल्मी कलाकारों का जमावड़ा देखने को मिलता है. बॉलीवुड का हर बड़ा नाम अंबानी परिवार की पार्टी में पहुंचता है. ऐसा ही नज़ारा साल 2018 में ईशा की शादी के दौरान भी देखने को मिला था. इस शादी में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी शिरकत की थी.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में आलिया भट्ट ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी. ईशा की शादी में आलिया को लहंगे के साथ देखा गया था. लेकिन इसके चलते आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी और इस ड्रेस के कारण उन्हें फैंस ने ख़ूब भला-बुरा भी कहा था.

दरअसल, आलिया ने ईशा की शादी में जो लहंगा पहना था वह फैंस को कुछ ख़ास पसंद नहीं आया और फैंस ने लगा दी अभिनेत्री की क्लास. क्योंकि लहंगे में कई ऐसी चीजें थी जो ट्रोलर्स के गले नहीं उतरी. ऐसे में अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ख़ूब आलोचनाएं झेलनी पड़ी. लोगों ने उनकी इस ड्रेस को घटिया तक कह दिया था.

आलिया का यह देसी आउटफिट लोगों को देखने में बेहतर नहीं लगा. आलिया ने सोचा कुछ और ही था, लेकिन उन्हें मिला कुछ और ही. आप देख सकते है कि, आलिया का लहंगा चमकीले रंगों से सजा हुआ था. इसमें सफ़ेद और रॉयल जैसे ब्लू कलर पैलेट का इस्तेमाल किया था, जो देखने में काफी लाउड लग रहे थे. बताया जाता है कि, इसे तैयार करने में शीर, शिफॉन, सीक्वेंस और जाली जैसे मिक्स्ड फैब्रिक को उपयोग में लाया गया था.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, एक्ट्रेस का यह लहंगा काफी सुंदर लग रहा था, हालांकि टीमअप की गई कशीदाकारी कढ़ाई वाली स्ट्रैपी ब्लाउज अभिनेत्री को बेहतर लुक नहीं दे पा रही थी. वाइट एंड ब्लू लहंगे के साथ आलिया ने बोल्ड नेकलाइन वाली कटआउट चोली पहनी थी, जिससे बात पूरी तरह बन नहीं पाई.

आलिया भट्ट पर यह ड्रेस बिलकुल भी नहीं जंच रही थी. साथ ही उनका मेकप भी इस लायक नहीं था कि उन्हें वह अलग बना सके. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, क्यूट दिखने के चक्कर में मैडम ने अपने ही लुक का कचरा कर दिया. आगे एक ने लिखा कि, भूखमरी नजर आ रही है बॉडी में. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, इसने भी एक पसली निकलवा दी है जीरो साइज के चक्कर में.

Back to top button