बॉलीवुड

अंगद संग शादी के दो साल बाद नेहा धूपिया ने किया खुलासा, बताया- 2 दिन में शादी करने की वजह

नेहा धूपिया फिल्म इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में शुमार हैं, जिनका बेबाक अंदाज दर्शकों के बीच काफी मशहूर है। नेहा अपने एक्टिंग करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं नेहा ने बतौर जज भी कई रिएलिटी शोज में काम किया है। बहरहाल, नेहा उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आ गईं थीं, जब उनका नाम अंगद बेदी संग जुड़ने लगा।

नेहा और अंगद ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अचानक शादी का फैसला कर सभी को हैरान कर दिया था। बता दें कि दोनों ने आनन फानन में शादी रचाई थी। माना जाता है कि उन दिनों नेहा प्रेग्नेंट थीं और इस वजह से दोनों ने जल्दी शादी कर ली।

खैर, अब इनकी शादी को 2 साल पूरे हो चुके हैं और दोनों अब एक हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच नेहा ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं, आखिर नेहा ने अपनी शादी को लेकर क्या कुछ कहा है…

नेहा धूपिया ने अंगद से शादी को लेकर खोले कुछ गहरे राज…

बता दें कि नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी से उम्र में बड़े हैं। नेहा बताती हैं कि इस बात को लेकर शादी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी कुछ भला बुरा सुनना पड़ा था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उनके रिश्ते में इस बात का कभी कोई असर नहीं पड़ा। इन बातों को लेकर नेहा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में गुपचुप शादी कर ली थी। दोनों की शादी एक बेहद सादे कार्यक्रम में संपन्न हुई। इसमें अंगद और नेहा के परिवार वालों के अलावा सिर्फ कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

खैर, नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि ‘नॉर्मली तो लोग शादी करने से कुछ समय पहले तक एक दूसरे को डेट करते हैं, राइट? लेकिन मेरे केस में ऐसा नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)


उन्होंने अपने इसी वीडियो में आगे कहा कि मैं और अंगद पहले सिर्फ एक अच्छे दोस्त थे। मैंने तो ये सपने में भी नहीं सोचा था कि वो कभी मुझे प्रपोज करेगा। नेहा बताती हैं कि एक दिन अंगद अचानक मेरे घर आया और मेरे पैंरेट्स से मेरी शादी के लिए पूछने लगा। मेरे पैरेंट्स ने भी इस प्रपोजल का स्वागत किया और कहा कि आप करिए और हम आपका सपोर्ट करेंगे।

नेहा धूपिया ने इसी के आगे कहा कि ‘लोग, क्या कहते हैं हम इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकते। हमने बेहद साधारण तरीके से शादी की थी। लेकिन लोगों ने दो दिन बाद ही कहना शुरू कर दिया कि, ‘लड़की ने लेट शादी की न?’ ‘अच्छा, लड़का छोटा है लड़की से।’ नेहा कहती हैं कि लोग क्या कहते हैं ये बिल्कुल भी हमारे कंट्रोल में नहीं होता है।

बता दें कि नेहा धूपिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Back to top button