बॉलीवुड

11 साल बाद इतना बदल गया है शाहरूख-काजोल का ऑनस्क्रीन बेटा, पहचानना हुआ मुश्किल

शाहरूख खान और काजोल स्टारर फिल्म माई नेम इज खान साल 2010 में बड़े पर्दे पर आई थी। इस फिल्म को लोगों ने अच्छा खासा रिस्पॉन्स दिया था, यानी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन करने में कामयाब हुई थी। बहरहाल, माई नेम इज खान को रिलीज हुए आज 11 साल हो गए। जी हां, 2010 में 12 फरवरी को ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में शाहरूख और काजोल के शानदार एक्टिंग को तो सभी याद करते हैं, मगर इसमें एक चाइल्ड एक्टर भी था। जिसने शाहरूख और काजोल के बेटे की भूमिका निभाया था। फिल्म में उस बच्चे का नाम समीर राठौड़ था। लिहाजा, आज हम इस आर्टिकल में माय नेम इज खान के समीर राठौड़ के बारे में ही आपको बताने वाले हैं। तो आइए जानते हैं, आखिर समीर राठौड़ अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं…

जानिए अब क्या करते हैं समीर राठौड़…

बता दें, माय नेम इज खान में समीर राठौड़ का रोल प्ले करने वाले चाइल्ड एक्टर का नाम अर्जन औजला है। अर्जन की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में माई नेम इज खान से ही अपना डेब्यू किया था। जब उन्होंने इस फिल्म में शाहरूख और काजोल के बेटे का किरदार निभाया तो उस समय उनकी उम्र महज 12 साल थी। अर्जन के जबरदस्त एक्टिंग से सभी उनके फैन हो गए थे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि अर्जन औजला का सिलेक्शन 1000 बच्चों में हुआ था, जिनमें से उन्हें ये फिल्म करने का मौका मिला था और उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। अर्जन के पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है। ऐसे में अब अर्जन छोटे से काफी बड़े हो गए हैं, लेकिन वो अब भी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं।

बता दें कि फिल्म में अर्जन औजला की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। साथ ही दर्शकों ने अर्जन की एक्टिंग को खूब सराहा था और आज भी अर्जन के फैंस आज भी उन्हें खूब चाहते हैं। वैसे अब अर्जन काफी बदल गए हैं और दिखने में काफी स्मार्ट लगते हैं। जिसका सबूत उनका इंस्टाग्राम एकाउंट है। मालूम हो कि अर्जन औजला अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अर्जन के इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

अर्जन औजला फिल्म माय नेम इज खान में एकदम मासूम और क्यूट नजर आए थे, लेकिन अब उनकी तस्वीरें देख लगता है कि वो काफी हैंडसम और स्टाइलिश हो गए हैं। बता दें कि अर्जन औजला लगातार वर्कआउट और जिम करते हैं, इसकी झलक अक्सर उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर देखने को मिल जाती है। ऐसे में ये कहा जाना कतई गलत नहीं होगा कि अर्जन एक फिटनेस फ्रीक हैं।

फिल्म माई नेम इज खान के बाद अर्जन ने एक शॉर्ट फिल्म हैंगओवर में भी काम किया था। इसके अलावा अर्जन एक म्यूजिक वीडियो भीनी भीनी में भी नजर आ चुके हैं। वैसे अर्जन इस समय फिल्मों में काम करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। वैसे माना जाता है कि अगर अर्जन कभी भविष्य में फिल्मों में आए तो कई एक्टर्स को कम्पीटीशन देंगे। वैसे देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में अर्जन फिल्मों में नजर आते हैं या नहीं।

Back to top button