बॉलीवुड

जब स्कर्ट पहन कर नरेंद्र मोदी के सामने पहुंच गई थी प्रियंका, एक्ट्रेस ने किया वजह का खुलासा

भारत की मशहूर अभिनेत्री और खूबसूरत बाला प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ का खुलासा किया है. प्रियंका ने अपनी इस किताब में 3 साल पहले 2017 में हुए उस विवाद के बारे में भी बताया है, जिसे लेकर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया था.

उस समय प्रियंका चोपड़ा को पीएम मोदी का सम्मान नहीं करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था. इस किताब में प्रियंका ने लिखा कि इस बात का उन्हें काफी ग़ुस्सा भी आया था. इसके साथ ही वह इस मुद्दे को लेकर पूरी तरह कन्फयूज थीं. यह पूरा मामला वर्ष 2017 का है. जब देश के पीएम नरेंद्र मोदी दी जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने वहां पहुंचे थे. इसी दौरान प्रियंका भी अपनी आने वाली फिल्म ‘बेवॉच’ को प्रमोट करने के लिए जर्मनी के शहर बर्लिन में थीं.

पीएम और प्रियंका की इस दौरान मुलाकात हुई थी. इसी मुलाक़ात की तस्वीर सोशल मीडिया पर हर जगह फेल रही थी. हर कोई इस तस्वीर से मुद्दा बनाने में लगा हुआ था. इसी दौरान इस तस्वीर से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का काफी मजाक बनाया गया. दरअसल, प्रियंका को उनके पहनावे की वजह से काफी कुछ सुनना पड़ा था. इसी बात का जिक्र अभिनेत्री ने अपनी किताब में किया है.

अभिनेत्री प्रियंका ने लिखा- मैं और देश के प्रधानमंत्री इत्तेफाक से एक ही होटल में मौजूद थे और मैंने उनके ऑफिस से कॉन्टेक्ट करके पीएम से मिलने की गुजारिश की थी. बकौल प्रियंका वह अपनी अमेरिकी दोस्त और उसके भाई के साथ वहां थीं. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्हें उस वक़्त उनकी ड्रेस को लेकर काफी कुछ सुनाया गया था. उनके मुताबिक उन्होंने यह ड्रेस पहले से पहन रखी थी. उन्होंने ड्रेस को फिल्म के प्रमोट करने के दौरान पहना था.

इस मुलाकात की तस्वीर वायरल होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को देश के पीएम के सामने इस तरह की ड्रेस में बैठने और पैर दिखने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया था. प्रियंका ने लिखा कि इसके बाद वह बेहद गुस्से में थी. लोगों ने लिखा कि क्या इनके परिवार में यही सब चलता है. मुझे भी बाद में लगा कि मुझे देश के पीएम के सामने इस तरह से प्रस्तुत नहीं होना चाहिए था.

गौरतलब है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की यह किताब ‘अनफिनिश्ड’ उन्होंने मंगलवार को वर्चुअली लॉन्च की थी. इसके बाद से ही हर रोज़ इसमें से नए ख़ुलासे होते जा रहे है. उन्होंने इस किताब में अपनी जिंदगी के हर छोटे बड़े किस्से और घटनाओं का जिक्र किया है. प्रियंका ने बचपन, पढ़ाई, जवानी से लेकर बॉलीवुड के शुरुआती दिनों के संघर्ष और स्टार बनने तक की कहानियों के बारे में खुलकर बताया है. प्रियंका ने इसमें एक डायरेक्टर के बारे में भी खुलासा किया है. डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि फिल्म में उनकी पैंटी तो दिखनी ही चाहिए. प्रियंका ने लिखा उस फिल्म में एक ऐसा गाना था जिसमे मुझे एक-एक कर के अपने कपड़े उतारना था. बताते चले कि प्रियंका ने यह सॉन्ग नहीं किया था.

Back to top button