समाचार

जनसभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के सीएम ने खो दिया अपना आपा, लोगों को कहने लगे कुत्ता

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और TRS सुप्रीमो के. चंद्रशेखर राव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके चलते उनकी अब काफी आलोचना की जा रही है। के. चंद्रशेखर द्वारा कही गई बात पर काफी लोग भड़क गए हैं और उनको माफी मांगने को कह रहे हैं। दरअसल हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए के. चंद्रशेखर ने वहां पर प्रदर्शन करने वाले लोगों को कुत्ता कह दिया और साथ में ही उन्हें पीटने की धमकी भी दी। सीएम द्वारा लोगों को कुत्ता कहे जाने पर हर कोई नाराजगी जाहिर कर रहा है।

नालगोंडा जिले के नेल्लीकल में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को कुत्ता कहा। उनमें महिलाएं भी शामिल थीं। CM राव ने कहा कि इन लोगों से ज्ञापन ले लीजिए। अब यहां से चले जाइए। अगर आप यहां रहना चाहते हैं तो शांति से बैठे रहें। नहीं तो कायदे से चले जाएं। आपकी बेवकूफी से किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। पुलिस इन्हें बाहर निकालिए। मैं ऐसा बहुत ड्रामा देख चुका हूं। आप लोगों की तरह ऐसे बहुत सारे कुत्ते हैं। निकलिए यहां से।’ प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम के संबोधन के दौरान ही कुछ युवकों और महिलाओं ने पेपर उछालने के साथ नारेबाजी शुरू कर दी।

के. चंद्रशेखर राव ने आगे इन लोगों को धमकी देते हुए कहा कि आप बस मुट्ठी भर लोग हैं। अगर हमारी तरफ से प्रतिक्रिया हो गई तो कुचलकर धूल में उड़ा दिया जाएगा।’ विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे सब्र की भी हद है। जनता आपको सबक सिखा देगी। इसके अलावा इन्होंने विपक्षी दलों को भी खूब सुनाया और बीजेपी व कांग्रेस को हद में रहने को कहा। के. चंद्रशेखर राव द्वारा जो भाषा का प्रयोग किया गया उसकी आलोचना हर कोई कर रहा है। हालांकि इन्होंने अभी तक अपनी इस भाषा के लिए लोगों से माफी नहीं मांगी है।

Back to top button