दिलचस्प

सुहागरात मनाने को रेडी थी दुल्हन, दूल्हा कंप्यूटर पर करने लगा ये काम, देखें मजेदार सीन

शादी के बाद वाली रात हर दूल्हा दुल्हन के लिए खास होती है। खासकर दूल्हे को अपनी सुहागरात मनाने का इंतजार बरसों से रहता है। ऐसे में शादी होने के तुरंत बाद वह दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने में लग जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फनी फोटो दिखाने जा रहे हैं जहां दुल्हन सजे सजाए बेड पर बैठी दूल्हे का इंतजार कर रही होती है, लेकिन इस दुलहेन भाई साहब को कंप्यूटर पर कुछ और ही काम पहले करना होता है।

अब ये अनोखी और मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जब लोगों ने जानना चाहा कि दूल्हा ऐसा भी क्या कर रहा है जो इतनी सुंदर सजी सजाई दुल्हन को छोड़ कंप्यूटर के पीछे पड़ा है तो सामने बड़ी ही मजेदार चीज आई। असल में दूल्हा अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है।

आजकल सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर ढेर सारी लाइक्स पाने का ट्रेंड खूब चल रहा है। आमतौर पर लोग शादी के कुछ दिनों बाद फुरसत में होकर अपनी तस्वीरें अपलोड करते हैं, लेकिन यहां इन दूल्हे राजा को शायद कुछ ज्यादा ही जल्दी है। शायद इतनी खूबसूरत बीवी मिली तो वह उसके साथ सुहागरात मनाने की बजाय लोगों को तस्वीरें दिखा शो ऑफ करना चाहते हैं।

खैर इस तस्वीर के ऊपर अब ऑनलाइन बहुत सारे मिम बन रहे हैं। इसमें फोटो के स्टार्टिंग में लोग  होल्ड ऑन बेब… लिखकर मजेदार लाइंस जोड़ रहे हैं। आईए इन मजेदार मीम पर एक नजर दौड़ाते हैं।


काम काजी लोग इससे कनेक्ट कर सकते हैं। बॉस लोग ऑफिस में छुट्टी ही नहीं देते हैं। फिर आजकल वर्क फर्म होम कल्चर के चलते बंदा सुबह से रात तक लगा ही रहता है।


सिंगल लड़का इंटरनेट पर क्या क्या सर्च करता है ये बात आप भी अच्छे से जानते होंगे। ऐसे में यदि उसकी सर्च हिस्ट्री दुल्हन ने पढ़ ली तो बात सुहागरात से सीधा तलाक तक पहुंच सकती है।


कुछ लोग सोशल मीडिया पर दिनभर डांस वीडियो ही देखा करते हैं। इन्हें एक बार देखे तो बार बार दूसरा वीडियो देखने का मन करता है।


सोशल मीडिया पर नोटिफिकेशन्स देखने का भी लोगों को बड़ा क्रेज होता है। यह एक तरह से एडिक्शन बन जाता है।

Back to top button