बॉलीवुड

जब प्रियंका से डायरेक्टर ने कहा- एक-एक करके कपड़े उतारो, चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने नाम का डंका बजा चुकी ख़ूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई किताब को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनकी नई किताब हाल ही में सामने आई है, जिसका नाम अभिनेत्री ने ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) रखा गया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा की निजी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्सों को जगह दी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


प्रियंका चोपड़ा की नई किताब सामने आने के साथ ही एक्ट्रेस लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. एक के बाद एक उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खुल रहे हैं. उन्होंने किताब में निजी ज़िंदगी से जुड़े एक किस्से का ख़ुलासा करते हुए कहा है कि, एक निर्देशक ने उनसे कहा था कि फिल्म में अंडरवियर तो दिखने ही चाहिए. निर्देशक ने तर्क देते हुए कहा था कि, अगर ऐसा नहीं हुआ तो लोग फिल्म देखने के लिए नहीं आएंगे. किताब में यह भी बताया गया है कि, ऐसे कठिन और बुरे समय में प्रियंका की मदद के लिए अभिनेता सलमान खान आगे आए थे.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) में एक फिल्म से जुड़े अहम किस्से को जगह दी है. उनके मुताबिक़, एक फिल्म में एक सिडक्टिव गाना था, जिसमें उन्हें एक-एक करके अपने कपड़ों को उतारना था. फिल्म में एक लंबा गाना था और उसमें उन्हें अपनी स्किन दिखानी थी, लेकिन वे ऐसा नहीं चाहती थी.

डायरेक्टर की मांग से प्रियंका असहज नज़र आती है और वे निर्देशक से कहती है कि, क्या वे एक एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहन लें? क्योंकि वे अपनी स्किन को दिखाना नहीं चाहती थीं. इस पर निर्देशन द्वारा प्रियंका को अपनी स्टाइलिस्ट से बात करने के लिए कहा गया. निर्देशक ने फिर भी प्रियंका से साफ़ कह दिया था कि, ‘जो भी हो चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए. नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे.’ लेकिन प्रियंका निर्देशक की इस बात से बहुत नाराज हो गई थी. इसके चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से पीछा छुड़ा लिया. लेकिन बाद में फिल्म के निर्माता ने खुद एक्ट्रेस से मुलाकात की थी.

प्रियंका चोपड़ा इस किस्से के बारे में बात करते हुए आगे लिखती है कि, उस फिल्म में मेरे साथ अहम रोल में सलमान खान थे. प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा है कि, ‘मेरे को- स्टार सलमान खान भारत के एक बड़े स्टार थे. उन्होंने मामले की गंभीरता समझी और तुरंत बीच बचाव करने आ गए. जब प्रोड्यूसर आए तो सलमान ने उनसे बात की और मामला सुलझाया.

मुझे नहीं पता कि सलमान खान ने उनसे क्या बात की लेकिन इसके बाद प्रोड्यूसर का बात करने का तरीका एकदम बदल गया था.’

गौरतलब है कि, हिंदी सिनेमा के साथ ही प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड की दुनिया का भी एक अभिन्न अंग बन गई है. वे अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है और लगातार हॉलीवुड फ़िल्में कर रही है. उनकी आगामी फिल्म की बात करें तो इनमें Text For You और Matrix 4 शामिल है. बता दें कि, ये दोनों ही फ़िल्में हॉलीवुड की है.

Back to top button