समाचार

एक और प्रदेश को ‘कांग्रेस मुक्त’ करने के ‘मिशन’ पर लगे हुए हैं पीएम मोदी!

शिमला – ऐसा लगता है कि पीएम मोदी देश को कांग्रेस मुक्त करके ही दम लेंगे, क्योंकि अब वो इसे एक मिशन के तौरपर ले रहे हैं। पीएम मोदी हर छोटे बड़े चुनाव में खुद जाकर प्रचार कर रहे हैं और विरोधियों को किसी तरह से कोई मौका नहीं दे रहे हैं। यूपी के महामिशन को पूरा करने के बाद पीएम मोदी देश के पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक बीजेपी का भगवा रंग चढ़ाने के मिशन पे लग गए हैं। प्रधानमंत्री राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के जरिए अभी से 2019 की तैयारी करने में लग गए हैं। Modi election campaign.

पीएम मोदी के निशाने पर असम का सिंहासन –

Trump sena election campaign

यूपी में बीजेपी को महाजीत दिलाने और फायरब्रिगेड नेता योगी आदित्यनाथ को सूबे का मुख्यमंत्री बनाने के बाद पीएम का अगला निशाना हिमाचल प्रदेश है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ चल रहे अदालती मामलों और इसे लेकर कांग्रेस में चल रहे अनिश्चितता के माहौल के बीच मोदी और बीजेपी ने यहां होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। हिमाचल प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान से अपने प्रचार का शंखनाद करेंगे। उसके बाद 3 मई को यहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह लोगों को संबोधित करेंगे। अभी से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिमला के सभी दौरे तय हो गये हैं।

2019 की तैयारियों में अभी से जुट गए हैं पीएम –

BJP Parivartan yatra

यूपी विधानसभा में शानदार जीत के बाद पार्टी का पूरा ध्यान गुजरात व हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों पर है। पीएम मोदी अभी से इन विधानसभा चुनावों के जरिए 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की जमीन तैयार कर रहे हैं। इसी उद्देश्य के तहत हिमाचल प्रदेश में भाजपा की बड़ी बैठकें 25 से 27 अप्रैल तक आयोजित की जा रही हैं।

बीजेपी की ओर से जारी निर्देश पर तीन दिवसीय बैठकें बुलाई गई हैं। जिनमें पार्टी वर्करों व नेताओं को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए गुरुमंत्र दिया जाएगा। ये बैठकें 25 और 26 अप्रैल को होंगी और 27 के सिर्फ पीएम की रैली होगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के मुताबिक पीएम मोदी की रिज पर होने वाली रैली से कांग्रेस मुक्त हिमाचल का अभियान शुरू होगा।

***

Back to top button