बॉलीवुड

जब प्रियंका को मिली थी ‘बूब जॉब’ की सलाह, डायरेक्टर से मिलने के बाद हैरान हो गई थी एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में अपने बेहतरीन काम और ख़ूबसूरती से करोड़ों दिलों को अपना बना चुकी प्रियंका चोपड़ा वैश्विक स्टार पर पहचान रखती हैं. प्रियंका चोपड़ा को चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. वे अब तक बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दे चुकी हैं. बता दें कि, फिलहाल शादी के बाद वे अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में रह रही है.

प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों और ख़ूबसूरती के चलते हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार वे अपनी एक किताब के कारण चरवहों में आई है. बता दें कि, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने करियर और जिंदगी को लेकर हाल ही में एक पुस्तक लिखी है. जिसका नाम ‘Unfinished’ है. उन्होंने इस किताब में अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम ख़ुलासे किए है.

प्रियंका चोपड़ा ने इस किताब में ‘बूब जॉब’ को लेकर भी एक ख़ुलासा किया है. अभिनेत्री ने बिना किसी का नाम बताए बताया है कि, एक निर्देशक ने उन्हें ‘बूब जॉब’ की सलाह दी थी. एक्ट्रेस के मुताबिक़, साल 2000 में जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था, उसके बाद इस निर्देशक से वे पहली बार मिली थी, उसी ने उन्हें इस तरह की बातें कही थी. प्रियंका ने यह भी बताया कि, मुझे यह सलाह शरीर का अनुपात सही हो सके, इसके लिए दी गई थी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा है कि, ‘कुछ मिनटों की बातचीत के बाद डायरेक्टर ने उन्हें खड़े होने और घूमने के लिए कहा. जब उन्होंने ऐसा किया तो डायरेक्टर ने उन्हें देखने के बाद कहा कि आपको बूब जॉब कराना चाहिए ताकि उनके शरीर का अनुपात सही हो जाए और वह और बेहतर नज़र आएं.’

मीटिंग के बाद हैरान हो गई थी प्रियंका…

बताया जाता है कि, निर्देशक से मुलाक़ात के बाद प्रियंका चोपड़ा काफी हैरान परेशान हो गई थी. वे इसके बाद खुद को काफी छोटा और शर्मिंदगी भी महसूस कर रही थी. गौरतलब है कि, अभिनेत्री प्रियंका द्वारा अपनी किताब के बारे में एक ऑडियो नोट की मदद से इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है.

2003 में किया था डेब्यू…

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में ‘द हीरो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2004 में अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म में उनके शानदार काम को सराहा गया था. वे लगातार फिल्मों में सक्रिय है और अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं. बॉलीवुड के साथ ही उन्होंने अपने अभिनय का लोहा हॉलीवुड में भी मनवाया है.

Back to top button