बॉलीवुड

BB14 : घर से बाहर हुए अभिनव शुक्ला, पति के कपड़े से गले लग फूट-फूट कर रोई रुबीना

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बिग बॉस के 14वें सीजन को चार माह से भी अधिक का समय हो चुका है और अब दर्शक जल्द से जल्द इस सीजन के विजता को देखना चाहते हैं. इसी बीच बिग बॉस में सदा चर्चा में रहने वाला एक नाम घर से बाहर हो गया है और लोगों को बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि यह प्रतियोगी शो से विदाई ले लेगा.

दरअसल, आपको बता दें कि, मंगलवार रात को दिखाए गए एपिसोड में अभिनव शुक्ल को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. बिग बॉस ने मंगलवार के एपिसोड में अभिनव शुक्ला के घर से बाहर निकाले जाने की पुष्टि कर दी. अभिनव शुक्ला को घर से बाहर करने के पहले कुल 7 में से 4 प्रतियोगियों में से एक के घर से बाहर होने की बात कही गई थी. अभिनव सहित अन्य तीन नाम निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और देवोलीना के थे. इनमें से अभिनव को शो से बाहर होना पड़ा है.

बिग बॉस की ओर से जैसे ही अभिनव के नाम का ऐलान होता है, अचानक से घर में सन्नाटा छा जाता है. क्योंकि किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि, अभिनव घर से बाहर हो सकते हैं. एक ओर अभिनव अपने चेहरे पर हलकी सी मुस्कान लिए सभी घरवालों से मिलने लगते है, तो वहीं दूसरी ओर अभिनव की पत्नी और शो की मुख्य प्रतियोगी रुबीना दिलैक अपने आंसूओं को रोक नहीं पाती है. घर से बाहर होने के लिए पति का नाम सुनते ही वे अपना सर नीचे झुका लेती है और जोर-जोर से रोने लगती है.

वहीं बाद में अपने पति से गले मिलकर भी रुबीना बहुत देर तक रोती है. उनसे पति की जुदाई देखी नहीं जाती है. वे बहुत देर तक अपने पति से लिपटी रहती है और अपने आंसूओं पर काबू नहीं कर पाती है. अभिनव शुक्ला भी बार-बार अपनी पत्नी को दिलासा देते रहते हैं. जबकि बाद में रुबीना अपने पति की फेवरेट टीर्शट को को गले से लगाकर भी ख़ूब आंसू बहाती है.

प्रोमो ने भी किया था इशारा…

बता दें कि, इससे पहले मेकर्स द्वारा इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो में भी इस बता का ख़ुलासा कर दिया था कि, मंगलवार को एक सदस्य घर से बाहर हो जाएगा. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में खड़े हैं तभी बिग बॉस कहते हैं, ‘आज बिग बॉस घर में मौजूद सात सदस्यों में से किसी एक का सफर यही खत्म करने का फैसला लेंगे और फैसले कि जिम्मेदारी प्रतिनिधियों पर छोड़ रहे हैं.’

करीबी और दोस्तों ने किया प्रतियोगियों का समर्थन…

बता दें कि, अभिनव के बाहर होने के बाद अब घर में केवल 6 सदस्य बचे हैं. इससे पहले घर में प्रतियोगियों को समर्थन देने के लिए उनके करीबी और दोस्त पहुंचे थे. अली गोनी को सपोर्ट करने के लिए जैस्मीन भसीन, रुबीना के लिए उनकी बहन ज्योतिका, निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू, राहुल वैद्य के लिए तोशी सबरी, अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन और राखी सावंत के लिए विंदू दारा सिंह पहुंचें थे.

Show More
Back to top button