All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

वीडियो : ‘जो मुल्ला तीन तलाक बोले उसे काट दो’ – देखें मुस्लिम लड़की का सुलगा देने वाला बयान!

नई दिल्ली – एक तरफ जहां पूरे देश में तीन तलाक का मुद्दा आग की तरह भड़क रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ मुस्लिम महिलाओं ने भी इस मुद्दे पर इस्लाम के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए हैं। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आमने सामने हैं। कुछ कट्टरपंथी तीन तलाक जैसी परंपरा का समर्थन करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर हमले कर रहे हैं। इस बीच उत्तराखंड की एक मुस्लिम महिला ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ये मुस्लिम महिला पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते और तीन तलाक का समर्थन करने वाले कट्टरपंथियों को लताड़ते हुए दिख रही है। Muslim woman on triple talaq.

तीन तलाक से बेहतर है हम हिंदू बन जाए –

उत्तराखंड में किच्छा की रहने वाली इस महिला ने तीन तलाक के खिलाफ बडा बयान देते हुए कहा की ‘हम अपना धर्म बदल लेंगे। ट्रिपल तलाक से बेहतर है कि हम हिंदू बन जाएं।’ महिला ने तीन तलाक के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हिन्दुओं में कोई तीन तलाक तो नहीं देगा।

साथ ही इस मुस्लिम महिला ने ट्रिपल तलाक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों की सराहना की और कहा कि ट्रिपल तलाक के खिलाफ पीएम मोदी और योगी ने आवाज उठाकर अच्छा काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के लिए अच्छा काम किया है।

तलाक के खिलाफ मोदी और योगी ने उठाई है आवाज –

बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन तलाक का विरोध करते हुए इस बात पर जोर दिया था कि इससे मुस्लिम महिलाओं का शोषण हो रहा और उन्हें न्याय मिलना चाहिए। पीएम मोदी ने इस मुद्दे को मुस्लिम समुदाय में सामाजिक जागरूकता लाकर हल किए जाने का सुझाव दिया था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन तलाक के खिलाफ खड़े होने के कुछ दिनों बाद ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन तलाक पर नेताओं की चुप्पी और महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण के बीच तुलना करते हुए कहा कि राजनीतिक वर्ग में इस गंभीर मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है।

 देखिए वीडियो –

DMCA.com Protection Status