All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में जनता मस्त, अराजक त्रस्त…. देखें वीडियो!

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के साथ उत्तर प्रदेश में बीजेपी का 14 साल का वनवास खत्म हो गया. जनता परिवर्तन चाहती थी. परिवर्तन के लिए सूबे के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ को विधायक दल का मुखिया चुना गया. उनकी सरकार के गठन को एक महीने हो चुके हैं. ऐसे में उनके काम की समीक्षा होना बेहद जरूरी है. यह जानना बेहद जरूरी है कि सूबे की जनता उनके नेतृत्व में कैसा महसूस कर रही है.

हर आदमी इस सरकार से खुश :

हेडलाइन्स इंडिया नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने इसकी पड़ताल की है, हेडलाइंस इंडिया के एक रिपोर्टर ने लोगों से बात की और जानने की कोशिश की कि बीते एक महीने में लोग कैसा महसूस कर रहे हैं. रिपोर्टर ने हर वर्ग हर तबके और हर संप्रदाय के लोगों से बात की. सबसे अच्छी बात यह है कि हर आदमी इस सरकार से खुश है.

पूरे वीडियो में एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसने योगी की सरकार में किसी समस्या या दिक्कत को महसूस करने की बात कही. ज्यादातर लोग सुकून की बात कहते मिले. लोगों ने उनके फैसलों की बहुत तारीफ की. लोगों को लगता है कि एंटी रोमिओ स्क्वाड के माध्यम से जनता के बीच अपनी बहन-बेटियों के लिए सुरक्षा की निश्चिन्तता है. लोगों का मानना है कि योगी जी का यह फैसला बहुत अच्छा है.

कुछ लोगों को लगता है कि अगर ऐसी सरकार 20 साल पहले आई होती तो आज उत्तर प्रादेश कहीं और होता. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनको लगता है कि यह सरकार अब तक की सबसे अच्छी सरकार है. सबसे अच्छी बात यह भी है कि वीडियो में मुसलमान भाइयों की भी राय ली गयी है और उनका जवाब उन तथाकथित बुद्धिजीवियों के मुंह पर तमाचा है जो कहते हैं कि इस सरकार में उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक डर के साए में जिन्दगी बिता रहे हैं.

सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि इस वीडियो रिपोर्ट के एक भी आदमी योगी सरकार की बुराई करता या कमी बताता नहीं दिख रहा है. सभी लोग सरकार और उसकी कार्यप्रणाली से खुश हैं और सुकून में जिन्दगी जीने का दावा कर रहे हैं. आप खुद ही देखिये इस वीडियो को और जानिए कि यूपी की जनता कैसा महसूस कर रही है योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली इस सरकार में-

देखें वीडियो-

DMCA.com Protection Status