बॉलीवुड

बचपन में ऐसी दिखती थीं कमल हासन की दोनों बेटियां, श्रुति ने शेयर की फोटो

जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन की अपनी छोटी बहन अक्षरा हासन के साथ एक ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अक्सर दोनों बहनें साथ में नज़र आती है और सोशल मीडिया पर भी कई बार दनों बहनों की साथ में तस्वीरें वायरल हुई है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है, हालांकि तस्वीर बहुत पहले की है.

आपको बता दें कि, श्रुति और अक्षरा दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज़ अभिनेता कमल हासन की बेटियां है. दोनों ही बहनें सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती ही और वे आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. इस बार अक्षरा ने अपनी और बहन अक्षरा की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

श्रुति ने अपनी छोटी बहन अक्षरा के साथ टीन एज के दिनों की तस्वीर साझा की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, श्रुति खड़ी हुई है, जबकि अक्षरा नीचे बैठी हुई है. दोनों बहनों की बचपन की यह फनी तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है और इस पर खूब कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. बता दें कि, श्रुति ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को पोस्ट किया था.

आप देख सकते हैं, इस तस्वीर में श्रुति नीले और सफ़ेद रंग के धारीदार लोअर पैंट पहन में नज़र आ रही है और इस पर मल्टी कलर टॉप पेयर अप की है. उनके बाल भी आज की तुलना में बेहद छोट दिख रहे हैं. वे अपने मसल्स के साथ पोज दे रही है. जबकि नीचे बैठी हुई अक्षरा ने काले रंग का टॉप पहना हुआ है और वे हंसती हुई दिख रही है. फोटो में दोनों बहनों की मासूमियत साफ़ झलककर सामने आ रही है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेत्री श्रुति हासन अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रैक’ की सफलता का जश्न मना रही हैं. इस साल रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और इसे लगातार फैंस से अच्छा-ख़ासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह एक थ्रिलर-मिस्ट्री फिल्म है, जो कि गोपीचंद मालिनी के निर्देशन में बनकर तैयार हुई है.

फिल्म क्रैक तमिल भाषा की फिल्म है और इसे बनाने पर करीब 17 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. श्रुति के साथ इस फिल्म में अहम रोल में जाने-माने अभिनेता रवि तेजा नज़र आ रहे हैं. दोनों कलाकारों के साथ ही इस फिल्म में वरालक्ष्मी सरथकुमार ने भी अहम रोल अदा किया है. बता दें कि, फिल्म इस साल 9 जनवरी को रिलीज की गई थी.

Back to top button