बॉलीवुड

सुष्मिता के बॉयफ्रैंड रोहमन शॉल का बड़ा खुलासा, कहा- ‘मैं उनके बच्चों का पिता हूँ’

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया रह चुकीं सुष्मिता सेन भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हों मगर वो अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप शेयर कर रही हैं, इस वजह से उनकी लव लाइफ अक्सर चर्चा में बनी रहती है।

बता दें कि 29 वर्षीय मॉडल रोहमन शॉल का मॉडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम है मगर जब से उन्होंने सुष्मिता को डेट करना शुरू किया है, तभी से वो मॉडलिंग से ज्यादा सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच रोहमन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। आइए जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

रोहमन शॉल ने सुष्मिता संग शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

दरअसल रोहमन का एक गाना मौला हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ एरिका फर्नांडिस नजर आ रही हैं और इस गाने को फैंस से अच्छा फीडबैक मिल रहा है। एक इंटरव्यू में दिए उनके बयान के मुताबिक रोहमन शॉल को म्यूजिक काफी पसंद है मगर उन्हें कभी एक्टिंग का शौक नहीं रहा। वो कहते हैं कि एक्टिंग का शौक कभी नहीं रहा इसलिए उन्होंने म्यूजिक वीडियो में बतौर मॉडल ही काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अपने इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपने और सुष्मिता के रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि जब से मेरी मुलाकात सुष्मिता सेन के साथ हुई है, मेरे अंदर काफी बदलाव आया है। रोहमन ने आगे कहा, मैं मॉडलिंग के लिए मुंबई आया और उसके दो साल बाद सुष्मिता से मेरी मुलाकात हुई और पहली ही मुलाकात से हम दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए कुछ कुछ होने लगा था।

इसी इंटरव्यू में रोहमन शॉल से शादी को लेकर भी सवाल किए गए। इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि सुष्मिता और उनकी दो बेटियां हम सब एक परिवार की तरह ही रहते हैं। साथ ही रोहमन ने ये भी कहा कि वो सुष्मिता के बेटियों के पिता और दोस्त दोनों हैं। वे आगे कहते हैं, हम एक सामान्य परिवार की तरह लड़ते भी हैं और मजा भी करते हैं। शादी के बारे में उन्होंने स्पष्ट किया है कि वे अभी शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं और जब भी शादी करेंगे तो किसी से छिपाएंगे नहीं।

रोहमन कहते हैं कि मेरे और सुष्मिता दोनों के परिवार की तरफ से अभी शादी को लेकर कोई प्रेशर नहीं है, हम दोनों बेहद खुश हैं। रोहमन ने कहा कि वो बेहद लकी हैं कि उन्हें सुष्मिता जैसी पार्टनर मिली क्योंकि वो दिल से बहुत अच्छी और प्यारी हैं, वो कोई भी काम करने से पहले सभी के बारे सोचती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता और रोहमन के बीच 15 साल का गैप है, इसके बावजूद दोनों की जबरदस्त कैमेस्ट्री है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। रोहमन और सुष्मिता के प्यार की शुरूआत सोशल मीडिया के जरिए हुई थी, दोनों पिछले तकरीबन 2 वर्षों से रिलेशनशिप शेयर कर रहे हैं। रोहमन न सिर्फ सुष्मिता का बल्कि उनकी दोनों बेटियों का भी खूब ख्याल रखती हैं। सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ रोहमन की काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

Back to top button