विशेष

22 साल की हो गई हैं सीरियल उतरन की नन्ही तपस्या, दिखती हैं कमाल की खूबसूरत

टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय और मशहूर धारावाहिकों में शुमार ‘उतरन’ में तपस्या का रोल प्ले करने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस तो आप सभी को याद ही होगी। जी हां, वही मासूम सी बच्ची जिसने अपने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बना ली। उसकी मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया था।

बेहद कम उम्र में तपस्या के किरदार को बखूबी निभाने वाली एक्ट्रेस ने खूब प्रसिद्धि हासिल की और दर्शकों से उन्हें काफी तारीफें मिलीं। बता दें कि धारावाहिक उतरन में तपस्या एक बड़े घर की बेटी होती है, जो अपने ही घर में काम करनेवाली की बेटी इच्छा से दोस्ती कर लेती है। वक्त के साथ साथ तपस्या और इच्छा बेहद अच्छे दोस्त बन जाते हैं, लेकिन तपस्या को कुछ रिश्तेदारों द्वारा भड़काने के बाद उसके मन में इच्छा के लिए भेदभाव और ईर्ष्या की भावना पैदा होने लगती है।

दरअसल रिश्तेदारों द्वारा तपस्या को ये बात बताई जाती है कि उसके पापा का प्यार धीरे धीरे बंट रहा है। इसके बाद तपस्या बेहद निगेटिव हो जाती है और उसके मन में इच्छा के प्रति गुस्सा और नफरत भर जाती है। इतना ही नहीं वो इच्छा की जान लेने पर भी उतारु हो जाती है। बहरहाल, धारावाहिक उतरन में तपस्या ने जितने अच्छे से पॉजिटीव किरदार निभाया, उनकी निगेटिव किरदार भी उतनी ही काबिले तारीफ थी।

ग्लैमरस हो गई हैं इशिता पंचाल…

निगेटिव किरदार में उनके एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई। खासकर उन्होंने जो एक्सप्रेशन दिए, हर कोई इसका कायल हो गया था। बता दें कि इस शो से उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरी, यही वजह है कि वो घर घर में आज भी तपस्या के नाम से ही जानी जाती हैं। बहरहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तपस्या का असली नाम इशिता पंचाल है, जो अब 22 साल की हो गई हैं और काफी ग्लैमरस लगती हैं।

बता दें कि इशिता बचपन से ही काफी क्यूट थीं और उनकी क्यूटनेस आज भी बरकरार है। इशिता पंचाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। ऐसे में उनकी तस्वीरों को फैंस खूब जमकर लाइक और शेयर करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता पंचाल टीवी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वो अब तक कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। इसमें उतरन, अंबर धरा, सीआईडी, मां एक्सचेंज और इंटरनेशनल रिएलिटी शो वाइफ स्वैप में भी उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग का दम दिखाया है। इतना ही नहीं इशिता बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ भूत एंड फ्रेंड भी काम कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें उतरन की तपस्या जैसी लोकप्रियता कहीं नहीं मिली। वैसे इशिता इन दिनों इशिता पंचाल टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगा रही हैं।

एक्टिंग की दुनिया से इशिता पंचाल भले ही दूर हों मगर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर कनेक्टेड रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टा एकाउंट से अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज 22 साल की उम में ही इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Back to top button